Breaking News देश राजनीती राज्य होम

एटा – ग्राम शीतलपुर मे दबंगो की दबंगई

एटा से बड़ी खबर

ग्राम शीतलपुर मे दबंगो की दबंगई

कोतवाली नगर क्षेत्र के शीतलपुर प्रधान भूपेंद्र यादव ने भाई नागेन्द,बेटों व भतीजों के साथ मिलकर की अँधाधुंध फायरिंग जिसमे वीरपाल (33) की मौके पर ही मौत व दो लोग घायल हुए।

एटा – कोतवाली नगर में 6 नामजद आरोपियों के विरूद्ध दर्ज हुआ मुकदमा, आरोपी फरार

कोतवाली नगर के ग्राम शीतलपुर मे हुई अँधाधुंध फायरिंग। पुलिस ने हदों को पार कर दिया है पुलिस की लापरवाही के चलते हुई इतनी बड़ी घटना।अगर नगर कोतवाली चाहती तो पहले से रुक सकती थी इतनी बड़ी घटना..। क्यूँकि आरोपियों ने आठ दिन पूर्व गांव में डकैती , हत्या का प्रयास और बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था।
पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध नहीं की थी कोई कार्रवाई।कोतवाली नगर पुलिस की सांठ-गांठ से आरोपियों के हौंसले बुलंद थे।। फायरिंग के दौरान वीरपाल पुत्र हरीसिंह (33) की मौके पर मौत हो गई। जिसमे दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए चरन सिंह पुत्र अरव सिंह,अनिल कुमार पुत्र राजेन्द्र प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए

इस पुरी घटना में भाजपा के एक बड़े नेता के द्वारा नगर कोतवाली की साँठगाँठ की बू आ रही हैं।क्यूँकि ये सभी आरोपी व भाजपा के नेता एटा शहर व आस पास के क्षेत्र में सरकारी जमीनो पर अवैध क़ब्ज़े किए जा रहे हैं।और प्रशासन चुप ….आख़िर क्यूँ यह बहुत बड़ा सवाल निकल कर आता हैं।

___ रिपोर्ट ___
केशव चौहान
ब्यूरो चीफ
India Now24