Breaking News देश राजनीती राज्य होम

लखीमपुर खीरी – हत्यारा आमिर पहुंचा सलाखों के पीछे

हत्यारा आमिर पहुंचा सलाखों के पीछे ऑटो चलाता है शहर में आमिर सुबह महेवागंज मिली महिला की लाश की शिनाख्त सहित ब्लाइंड मर्डर का इंस्पेक्टर फतेह सिंह ने चन्द घण्टों में किया खुलासा,हत्यारा आमिर पहुंचा सलाखों के पीछे।

लखीमपुर खीरी – शनिवार की सुबह महेवागंज क्षेत्र के गौरातारा जंगल में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली थी।जब इस बारे में चौकी प्रभारी पारसनाथ यादव सहित इंस्पेक्टर सदर फतेह सिंह को हुई,तो वह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए ।छानबीन में कुछ सुराग हाथ लगे,जिस पर पुलिस ने अच्छी प्रगति की,और चन्द घण्टो में महिला की शिनाख्त रेनू जायसवाल(39) पत्नी छोटू जायसवाल अर्जुन पुरवा (हाथीपुर उत्तरी) के रूप में की सदर कोतवाल को उस समय और सफलता मिली जब महिला के प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी मिली।
बतौर इंस्पेक्टर “रेनू के सम्बंध हिदायतनगर निवासी आमिर के साथ पिछले 7 सालों से थे”,क्योंकि मृतका का पति छोटू सेंट्रल जेल बरेली में पिछले 13 साल से सजा काट रहा है।आमिर की शादी इसी वर्ष जून में सीतापुर से हो गयी,तो रेनू ने महिला थाने से आमिर के ऊपर भारतीय दंड विधान की धारा 376में मुकदमा पंजीकृत करने के लिए तहरीर दी थी।
लेकिन दोनो ने समझौता करके,शादी का अनुबंध पत्र तैयार कर लिया।मामले में समझौता हो गया था ।जिसके बाद रेनू आमिर पर साथ मे रहने का दबाव बना रही थी।
दिनांक 9/8/2019 शाम आमिर मोटर बाइक से रेनू को घुमाने के बहाने लेकर गया,और गला दबाकर हत्या कर दी।
“आमिर शहर में ही ऑटो रिक्शा चलाता है।

जसवन्त कुमार वर्मा, निघासन लखीमपुर खीरी, इडिया नाउ 24