Breaking News देश राजनीती राज्य होम

लखीमपुर खीरी – कोतवाली पुलिस ने चार शातिर चोरों को चोरी के माल समेत किया गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने चार शातिर चोरों को चोरी के माल समेत किया गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी – कोतवाली सदर पुलिस ने चार शातिर चोरों को गिरफ्तार करने मे सफलता पाई है। पुलिस के हत्थे चढे शातिर चोरों के पास से चोरी का माल भी बरामद हुआ है । पुलिस ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेज दिया है ।
जानकारी के अनुसार
पुलिस अधीक्षक श्रीमती पूनम के निर्देशन में संपूर्ण जनपद में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने व अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत मंगलवार को कोतवाली पुलिस गश्त कर रही थी तभी पुलिस को मुखबिर से शातिर चोरों के गैंग की सूचना मिली।सूचना मिलते ही पुलिस ने बालूडीह घोसियाना मार्ग पर घेराबंदी कर चार शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के हत्थे चढे शातिर चोर
सलमान खान पुत्र वाजिद अली निवासी मोहल्ला ईदगाह गोटैय्याबाग ,तूफान घोसी पुत्र सिकन्दर निवासीग्राम घोसियाना , बिलाल पुत्र मुन्ना निवासी बक्सामार्केट थाना कोतवाली सदर व जलीस पुत्र निसार निवासी मोहल्ला जोशी टोला कस्बा, थाना व जनपद खीरी के रहने वाले है । पुलिस को पकडे गये चोरों के पास से चोरी का एक इनवर्टर, दो बैटरा, दो सोलर प्लेट व 1600 रुपये नगद बरामद हुए। पूछताछ के दौरान उक्त अभियुक्तों द्वारा रायल प्रूडेंस डिग्री कालेज में कई गयी चोरी की घटना को कारित करना स्वीकार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी है जिनमें अभियुक्त सलमान खान,अभियुक्त तूफ़ान घोसी के विरुद्ध करीब आधा दर्जन पूर्व में अभियोग पंजीकृत है।

जसवन्त कुमार वर्मा, निघासन लखीमपुर खीरी, इडिया नाउ 24