Breaking News देश बिज़नेस राजनीती राज्य होम

खमरिया चौराहे पर हुए जलभराव में बालक गिरकर हुआ चोटिल,आवागमन हुआ मुश्किल।

खमरिया-खीरी

खमरिया चौराहे पर हुए जलभराव में बालक गिरकर हुआ चोटिल,आवागमन हुआ मुश्किल।

खमरिया चौराहे पर जल भराव होने से कस्बा वासियों तथा बाहर से आने वाले नातेदारों, रिश्तेदारों तथा दूरदराज से और आस-पास के गांव से खरीददारी व अन्य कामों के लिए खमरिया आने वालों लोगों के लिए खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है खमरिया चौराहे पर हुए जलभराव से लोगों का आवागमन मुश्किलों से भरा है लोगों को आने जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है पूरे चौराहे पर पानी भरा होने से पैदल लोग तो इधर उधर से दाएं बाएं होकर निकल लेते हैं लेकिन दुपहिया वाहन से आने जाने वालों के लिए यह जलभराव मुश्किलों भरा है । लोग आने जाने में रुके हुए पानी (जलभराव) में कभी कभी गिर भी जाते हैं कभी कभी तो चोटिल भी हो जाते हैं।
खमरिया निवासी आकाश वर्मा खमरिया चौराहे पर अपने रिश्तेदार को लेने गया था जो बाहर से आये हुए थे लेकिन आकाश उस गंदे पानी में गाड़ी के साथ गिर गया जिससे उसे काफी चोटें आईं । खमरिया चौराहे के जलभराव से होकर आने जाने वालों सावधान हो जाइए ये घटना किसी के साथ भी हो सकती है।

जल भराव से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खमरिया का भी बुरा हाल है यहां पर भी हल्की बारिश से भी जलभराव हो जाता है जिससे अस्पताल आने जाने वाले मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है लेकिन मरीजों को इलाज के लिए मजबूरन उसी जल भराव से होकर गुजरना पड़ता है।शासन प्रशासन को खमरिया में हो रहे जल भराव से लोगों को हो रही असुविधाओं व समस्याओं के लिए कोई ठोस कदम अवश्य उठाना चाहिए जिससे खमरिया चौराहा से होकर गुजरने वाले लोगो को तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खमरिया में आने जाने वाले मरीजों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े।
A.k.Misra, Reporter-India now24