Breaking News देश राजनीती राज्य होम

भेदभाव सीएम का सहन नहीं तो कार्यर्ताओं का भी नहीं करेंगे

भेदभाव सीएम का सहन नहीं तो कार्यर्ताओं का भी नहीं करेंगे
पार्टी सूबे में जितना दावा कर रही है, उतना वास्तव में है नहीं
पीएम मोदी के दम और नाम पर चल रही आज बीजेपी पार्टी
रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24
गुरुग्राम ।  बीजेपी के राष्ट्र व्यापी सदस्यता अभियान का आरंभ करने के लिए अपने राजनीतिक गढ़ पटौदी हलके के हेलीमंडी और मानेसर में अहीरवाल के दिग्गज और केंद्र में मोदी मंत्रीमंडल के वजीर राव इंद्रजीत सिंह ने खरी बात कहते पार्टी के जिला संगठन को नसीहत का पाठ पढ़ाया। रविवार को राव ने साफ-साफ कहा कि, मैं बीजेपी पार्टी में बेशक अभी भी नया ही हूं, लेकिन सूबे में पार्टी के द्वारा जो दावा किया जा रहा है उतना वास्तव में नहीें है। बीजेपी में आज, पांच मिनट पहले, 15 वर्ष पुराने या और भी पहले अथवा शामिल होने वाले सभी एक बराबर ही बीजेपी के सदस्य और कार्यकर्ता हैं। सीएम खट्टर का नाम लिये बिना राव इंद्रजीत सिंह ने दो टूक कहा कि, सीएम के द्वारा किया गाया भेदभाव सहन नहीं किया तो अब समर्थकों-कार्यर्ताओं के बीजेपी में आने के बाद भी उनके साथ भेदभाव नहीं सहेंगे।
राव इंद्रजीत सिंह रविवार को मानेसर और हेलीमंडी में पार्टी कार्यकर्ताओं सहित समर्थकों को संबांधित कर रहे थे। इससे पहले राव ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्प अर्पित करके दीप भी प्रज्जवलित किया। इस मौके पर एमएलए बिमला चौधरी, बीजेपी जिलाध्यक्ष भूपेंद्र चौहान, महामंत्री अनिल गंडास, एडवोकेट अशोक आजाद, पारुष आजाद, पटौदी पालिका चेचरमैन चंद्रभान सहगल, दलीप पहलवान, हेलीमंडी पालिका वाइस चेयरमैन विक्रांत विक्की, जिला पार्षद भूपेंद्र पड़ासौली, विजयपाल संटी, जिला परिषद उपाध्यक्ष संजीव यादव, श्यामलाल अग्रवाल, डा बिजेंद्र यादव, नंबरदार अब्दुल जलील, सत्यव्रत शास्त्री, बीजेपी सह प्रवक्ता एसपी जरावता, बिरेंद्र सिंह हबलू, दीपक खंडेवला सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे। इसी मौके पर राव इंद्रजीत सिंह ने सदस्यता अभियान प्रचार वाहन को झंडी दिखाकर रवाना किया।
राव इंद्रजीत सिंह ने पीएम मोदी की नीतियों की सराहना करते और स्थानीय संगठन के पदाधिकारियों को नसीहत देते हुए कहा कि, पांच आदमियों से पार्टी / संगठन नहीं चलते हैं। बीजेपी पार्टी / संगठन आज पीएम मोदी के दम, नाम और लोकप्रियता के कारण चलते हुए अपने चरम पर है।  हमारा और पार्टी का लक्ष्य है कि इस बार पहले से बीस प्रतिशत अधिक सदस्य बनाएं जाएं। इन सभी का फोन नंबर सहित स्थाई पता भी होना चाहिये, सभी सदस्यों की अधिकारिक जानकारी पार्टी के रिकार्ड में होना जरूरी है।
उन्होंने कहा कि, 2014 में पहली बार लंबे अरसे के बाद देश के लोगों ने मोदी पर भरोसा करके पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई। इसके बाद में यही काम हरियाणा के लोगों ने किया और यहां पहली बार बीजेपी की सरकार बनी। सरकार की नीतियों का लाभ नौकरी से लेकर सभी क्षेत्रों में लोगों को मिल रहा है। इससे पहले जो भी सीएम बने,अपने इलाके तक ही बंधकर रह गए। कभी दक्षिणी हरियाणा में कांग्रेस की तूती बोलती थी, 2014 में कांग्रेस का सूपड़ा ही साफ कर दिया गया। सूबे में पहली बार योग्य और काबिल लोगों को बिना भेदभाव के सरकारी नौकरियां मिली। इस बार देश की जनता ने पीएम मोदी पर और भी मजबूत भरोसा करके पहले के मुकाबले में रिकार्ड तोड़ 303 सीटें बीजेपी की झोली में डाली हैं। इसमें 36 बिरादरी का सहयोग रहा है।
 
जन सहयोग के बिना लक्ष्य नहीं 
राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि, केवल पीएम मोदी की नीतियों से नहीं, हमारा लक्ष्य हम और आप जन सहयोग से ही प्राप्त कर सकते हैं। हरियाणा में अहीरवाल और दक्षिणी हरियाणा के सहयोग/समर्थन से बीजेपी को नए शिखर पर कड़ी मेहनत से पहुंचाया गया है। यह सब इलाके की एकजुटता के दम पर ही संभव हो सका है। उन्होंने कहा कि, अब बुढ़ापे में ऐसा कोई काम मत कर दियो कि फिर से नीचा देखना पड़ जाये। यह मैं अपने लिये नहीं 36 बिरादरी के लिए कह रहा हूं। हम सभी का एक ही लक्ष्य है कि बीजेपी संगठन को मजबूत और दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनाना है। उन्होंने कहा कि, विधानसभा चुनाव से पहले इलाके की एमएलए बिमला चौधरी, पार्टी पदाधिकारी, नेता, कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में दिये समर्थन के लिए गली-गली, घर-घर धन्यवाद करने आएंगे, इसके बाद ही विधानसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए आप के बीच पहुंचेंगे।