देश राज्य होम

चौ. चांद राम की चौथी व उनकी धर्म पत्नी स्व. दुर्गा देवी की तीसरी बरसी मनाई

रोहतक(हरियाणा)ब्यूरो संजय पांचाल

अधूरे छूटे कार्यों एवं सपनों को पूरा करने के लिए होगा कमेटी का गठन

रोहतक,स्थानीय आर्य नगर में हरियाणा के प्रथम उप मुख्यमंत्री रहे एवं पूर्व केन्द्रीय परिवहन व जहाज रानी मंत्री चौ. चांद राम की चौथी व उनकी धर्म पत्नी स्व. दुर्गा देवी की तीसरी बरसी मनाई गई।

इस मौके पर हरियाणा के अलावा दिल्ली व उत्तर प्रदेश से भी चौ. चांद राम के समर्थकों ने उनके चित्र पर पुष्प माला अर्जित कर उनको अपनी श्रद्घांजली अर्पित की। उन द्वारा गरीब वर्गों के लिए किए गए कार्य को सराहा गया तथा उन द्वारा अधूरे छूटे कार्यों एवं सपनों को पूरा करने के लिए एक कमेटी का गठन करने का निर्णय भी लिया गया।

यह नवगठित कमेटी प्रत्येक वर्ग के गरीबों के दु:ख दर्द में तो शिरकत करेगी ही बल्कि उनकी रोटी, कपड़े व मकान की लड़ाई राज्य के कमेरे वर्ग के साथ मिलकर लड़ेगी। गरीब वर्ग पर आए दिन हो रहे अत्याचारों से मुक्ति दिलाने में भी यह कमेटी सहयोग करेगी।

चौ. चांद राम के दोनों पुत्रों अजय कुमार व संजय कुमार ने बतलाया कि 70 साल के लम्बें राजनिति काल में उनके पिता ने एक साफ सुथरी राजनीति की। इसलिए प्रदेश के प्रत्येक वर्ग का व्यक्ति आज के दिन उनके पिता को मान सम्मान की दृष्टी से देखता है। अत: अब नवगठित कमेटी उनके पिताजी के वसूलो और नियमो के आधार पर कार्य करते हुए सभी वर्ग के लोगो को उचित प्रतिनिधित्व देेते हुए आगे कार्यवाही करेगी।

अंत में चौ. चांद राम के साथ लगभग चार दशकों तक साथ कार्य करने वाले तारीफ शर्मा सभी का धन्यवाद किया।