Breaking News देश राजनीती राज्य होम

ईसानगर (लखीमपुर खीरी) – पदयात्रा में गूंजे जय श्री राम के नारे, उमड़ी भक्तों की भीड़।

लखीमपुर-खीरी

पदयात्रा में गूंजे जय श्री राम के नारे, उमड़ी भक्तों की भीड़।

ईसानगर। गतवर्षों की भांति इस बार भी ज्येष्ठ माह के मंगलवार को क्षेत्रीय कार्यकर्ता भक्तो द्वारा एक पद यात्रा का आयोजन किया गया जिसमें आस पास के गांवों से हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया ।

पदयात्रा का शुभारंभ श्री सिद्धेश्वर नाथ मंदिर से किया गया और यह पदयात्रा बिरसिंहपुर/ईसानगर बाइपास से होते हुए हनुमान गढ़ी सेमरिया पहुचीं। पदयात्रा के दिन कड़ी धूप होने के बावजूद भी भारी संख्या में लोगों ने पद यात्रा में भाग लिया।क्षेत्रीय लोगों द्वारा कड़ी धूप को देखते हुए जगह जगह शर्बत के स्टॉल लगाए गए थे जिनमें पदयात्रा में सम्मिलित लोगों को शर्बत पिलाया जा रहा था।

कड़ी धूप के बावजूद कुछ भक्तो ने अपने पैरों में कुछ भी नही पहन रखा था और वे इस कड़ी धूप में जोर जोर से नारे लगाते हुए पैदल नंगे पैर चल रहे थे । मुख्य मार्ग से निकलने वाले पदयात्रा में सम्मिलित भक्तों के अतिरिक्त अन्य सभी निकलने वाले राहगीरों को भी शर्बत व हलुए का प्रसाद वितरण किया गया।इस पदयात्रा में पी एच सी ईसानगर के डॉ आर बी गुप्ता, डॉ संदीप गुप्ता दंत चिकित्सक ,बी सी पी एम कमल किशोर रॉव आदि उपस्थित रहे तथा स्थानीय पुलिस प्रशासन भी मौके पर मौजूद रहा।
अनुपम मिश्रा, रिपोर्टर-India now24