Breaking News देश राज्य होम

गुरूग्राम:- टप्पल में ढाई वर्षीय बच्ची के बरात्कार के बाद हत्या से गुस्साऐ सैकड़ो लोगो ने हत्यारो को फांसी की सजा की मांग को लेकर किया उग्र विरोध प्रदर्शन.

टप्पल में ढाई वर्षीय बच्ची के बरात्कार के बाद हत्या से गुस्साऐ सैकड़ो लोगो ने हत्यारो को फांसी की सजा की मांग को लेकर किया उग्र विरोध प्रदर्शन.

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरूग्राम:- ढाई वर्षीय मासूम बच्ची टविंकल शर्मा के साथ दरिंदगी से बलात्कार के बाद निर्मम. हत्या के विरोध में आज  अखिल भारतीय हिन्दू क्रान्ति दल समेत विभिन्न अन्य संगठनो के अनेको पदाधिकारी और कार्यकर्ताओ ने गुड़गांव मे जोरदार उग्र प्रदर्शन. करते हुऐ सरकार से दोषीयो को केवल फांसी की मांग की तथा आरोपीयो के पुतलो को सांकेतिक फांसी दी।
वक्ताओ ने सरकार से बलात्कार के आरोपियो को केवल फांसी देने की मांग करते हुऐ उन अवार्ड़ वापसी गैंग पर कड़े प्रश्न उठाऐ जिसमे बलात्कार की घटनाओ को तुष्टिकरण के चश्मे से देखकर सवाल उठाऐ जाते है। गुड़गांव मे जोरदार उग्र प्रदर्शन. करते हुऐ लोगो ने सरकार से दोषीयो को केवल फांसी की मांग की तथा जोरदार नारेबाजी करते हुऐ आरोपीयो के पुतलो को आग के हवाले किया। प्रदर्शन. में हरियाणा कला परिषद के पूर्व निदेशक अजय सिंघल, अखिल भारतीय हिन्दू क्रान्ति दल के राष्ट्रीय प्रभारी राजीव मित्तल, जिला बार संघ के पूर्व अध्यक्ष. कुलभूषण भारद्वाज,अखिल भारतीय हिन्दू क्रान्ति दल के हरियाणा अध्यक्ष. चेतन शर्मा, प्रवीन सैनी , संस्कृति के सारथी से रामबहादुर सिंह, राजपूताना फाऊण्ड़ेशन अध्यक्ष. नरेन्द्र चौहान,बजरंग दल जिला अध्यक्ष.
अभिषेक गौड़, ब्राहमण समाज के धर्मेन्द्र मिश्रा, जनसंख्या नियंञण कानून मिशन के शरद सिंह सौलंकी,भाजपा नेता दिनेश राघव,  मीनाक्षी सक्सैना ,भाजपा नेञी पुष्पा पावनी जायसवाल, मीनू शर्मा , नीतू राघव, सुषमा त्यागी , गीता कश्यप, अनुज जैमिनी, अमित हिन्दू, मनजीत कटारिया, लक्षमण. पण्ड़ित लक्षमीकान्त व्यास,ब्रजेश सिंह, जितेन्द्र सिंह, नीरज , दीपक तौमर , राजेश अवस्थी ,  राजेश राज वत्स समेत अनेको लोग मौजूद रहे।
गुड़गांव में इस आन्दोलन की सक्रियता के चलते पुलिसबल मुस्तैद रहा। मौके पर एसीपी मुकेश कुमार, एसएचओ सेक्टर 14, एसएचओ  सिविल लाइन, व चौकी इंचार्ज बस स्टैंड में पुलिस फोर्स, खूफिया विभाग तथा यातायात के दर्जनो कर्मी लगाऐ गऐ।