Breaking News देश राजनीती राज्य होम

गुरूग्राम ! पिता राव इंद्रजीत की खुशी में बेटी आरती ने बजाया नगाड़ा

पिता राव इंद्रजीत की खुशी में बेटी आरती ने बजाया नगाड़ा
जीत के बाद आभार व्यक्त करने गांव गांव पहुंचे राव इन्द्रजीत
बहुमत से प्रचंड जीत के लिए कार्यकर्ताओ का धन्यवाद किया

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरूग्राम । देश की सबसे बड़ी पंचायत के लिए गुरुग्राम संसदीय क्षेत्र की चुनावी पिच पर चौका लगाने की खुशी में अहरवाल के क्षत्रप नेता सांसद राव इंद्रजीत सिंह की पुत्री आरती राव ने नगाड़ा बजाते ग्रामींंणाों के साथ खुशी को सांझा किया। 17वीं  लोकसभा के लिए नवनिर्वाचित सांसद राव इन्द्रजीत सिंह मंगलवार को पदैयावास, बैरियावास, साल्हावास, भुडला, खलीलपुरी, माजरा श्योराज, मुन्दिया खेडा, लाधूवास, लाखनौर सहित अन्य गांवों में पहुंचे। बड़े राव अज्ञैर आरती का विभिन्न गावों में आयोजित सभा स्थल पर कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने फूलमालाओं व पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया।
चुनाव के नजीते आने के बाद पहली बार मोदी की मुरीद जनता और अपने सममर्थकों सहित पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच राव इन्द्रजीत सिंह ने पहुंचकर भाजपा की पूर्ण बहुमत से और  प्रचंड जीत दिलाने के लिए सभी का धन्यवाद किया। विभिन्न गांंवों में बड़े राव की बेटी आरती राव को ग्रामींण महिलाओं बड़े ही उत्साह के साथ अभिनंदन किया जो पिता बेटी आरती के लिए ग्रातींणों का समर्थन और स्नेह देखकर भावविभोर हो गए।  उन्होंने कहा कि भाजपा की यह प्रचंंड जीत कार्यकर्ताओ की कड़ी मेहनत का ही परिणाम है। ग्रामींण महिलाओं और बहनों ने भी इस बार चुनाव में कड़ी धूप में प्रचार किया था, जिसके लिए सभी बधाई की पात्र हैं। अब 130 करोड़ देशवासियो के हित के लिए पीएम नरेंद्र भाई मोदी दोबारा देश की सेवा करेगें।
उन्होंने कहा कि देश की जनता ने मोदी की नीतियों पर मोहर लगाई है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में अगले 5 वर्षो में विश्व में देश की एक अलग पहचान होगी तथा देश के विकास को तेज गति मिलेगी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने हर वर्ग का ख्याल रखा है।
राव ने ग्रामींण मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि 36 बिरादरी के समर्थकों/मतदाताओं के दम पर ही वे हरियाणा के पहले एेसे सांसद चुने गए हंै, जो पांचवी बार देश की सबसे बड़ी पंचायत लोकसभा में पहुंचे हैं। उन्होंने एक बार फिर से दोहराया कि जनता के द्वारा दी गई ताकत का वे निजी तौर पर कतई इस्तेमाल नहीं करेगें। जनता की दी हुई ताकत का इस्तेमाल जनता की भलाई के लिए करेगें तथा जो विकास के कार्य लम्बित है, उन्हें पूरा करवायेगें।  इस मौके पर गांवों के सरपंचों के अलावा, बीजेपी कार्यकारिणी सदस्य आरती राव, जिला भाजपा अध्यक्ष योगेन्द्र पालीवाल, गुरूग्राम लोकसभा निगरानी समिति के चेयरमैन लक्ष्मण यादव, भाजपा नेता महावीर यादव, जिला पार्षद अजय पटौदा सहित अनेक गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।