Breaking News देश राजनीती राज्य होम

फरीदाबाद – जगदीश भाटिया ने इस प्रचंड जीत का श्रेय मोदी व शाह की जोड़ी को दिया

जगदीश भाटिया ने इस प्रचंड जीत का श्रेय मोदी व शाह की जोड़ी को दिया
रिपोर्टर मधु खत्री फरीदाबाद India now24

फरीदाबाद हरियाणा प्रदेश भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जगदीश भाटिया ने देश में रिकार्ड मतों से जीतकर फिर से भाजपा की सरकार बनने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमितशाह को बधाई दी है। इस अवसर पर जगदीश भाटिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं को लड्डू खिलाकर उनका मुंह मीठा करवाया। जगदीश भाटिया ने कहा कि जिस प्रकार से मोदी व शाह की जोड़ी देश के विकास को लेकर निरंतर कार्य कर रही थी, उससे तय हो चला था कि एक बार फिर से मोदी सरकार सत्ता में आ रही है।
जगदीश भाटिया ने इस प्रचंड जीत का श्रेय मोदी व शाह की जोड़ी को दिया है। जगदीश भाटिया ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश ने चहुंमुखी विकास किया है। हर मोर्चे पर मोदी सरकार ने जीत हासिल की है। चाहे फिर पाकिस्तान हो या चीन, उन्होंने सभी को करारा जवाब दिया है। पिछले पांच वर्षों में लोगों के बीच जागरूकता आई है। बेटी बचाओ व सफाई अभियान जैसे मुद्दों को उठाकर मोदी ने लोगों के बीच जागरूकता का आहवान किया है। जोकि पूरी तरह से सफल रहे हैं।
जगदीश भाटिया के अनुसार विदेश नीति पर मोदी ने पूरे विश्व में भारत को नई पहचान दिलवाई है। आज भारत को विश्व में सम्मान के नजरिए से देखा जाता है। उन्होंने कहा कि वह दिन अब दूर नहीं, जब हरियाणा में भी मनोहर लाल सरकार ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी भाजपा की प्रचंड जीत ने साबित कर दिया है कि इस प्रदेश ने मनोहर व मोदी में अपनी आस्था जता दी है। इस बार भी हरियाणा में पुन: भाजपा की सरकार बनेगी और प्रदेश का चहुंमुखी विकास करेगी। श्री भाटिया ने प्रदेश की जनता का आभार जताते हुए सभी भाजपा प्रत्याशियों को जीत की बधाई दी है।