Breaking News देश राजनीती राज्य होम

भोपाल मध्य प्रदेश से भाजपा की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के द्वारा दिया गया विवादास्पद बयान नाथूराम गोडसे देशभक्त है

महराजगंज/रायबरेली

भोपाल मध्य प्रदेश से भाजपा की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के द्वारा दिया गया विवादास्पद बयान नाथूराम गोडसे देशभक्त है

इनके विरुद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराने हेतु महराजगंज कांग्रेस कमेटी का एक प्रतिनिधिमंडल तहसील स्थित उप जिलाधिकारी कार्यालय में पहुंचा जहाँ सभी ने सामूहिक रूप से उपजिलाधिकारी शालिनी प्रभाकर को एक ज्ञापन सौंपा।

आपको बता दें कि, महराजगंज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि मंडल द्वारा उप जिलाधिकारी शालिनी प्रभाकर को दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि, मालेगांव बम धमाकों के आरोपी व भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर देश का अपमान किया है। भारत के गांधीवादी सिद्धांतों का तिरस्कार करने का यह घिनौना षडयंत्र है। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने उक्त बयान देश की आत्मा को झकझोर देने वाला दिया है जो कि, ऐसा बयान देना देशद्रोह है।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने उपजिलाधिकारी शालिनी प्रभाकर को दिए गए ज्ञापन में आगे कहा है कि, न्याय हित में व देश की लोक लज्जा को बचाने के लिए विपक्षी उपरोक्त के विरुद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्यवाही किया जाना आवश्यक है जो कि, उक्त बयान से देश के प्रत्येक नागरिक की भावनाओं को ठेस पहुंचा है। दिए गए ज्ञापन में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने उप जिलाधिकारी से निवेदन किया है कि, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के विरुद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराकर कानूनी कार्यवाही कराई जाए।

इस मौके पर यूथ कांग्रेस पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष प्रिन्सू वैश्य, जैनुलाब्दीन प्रभारी विधानसभा बछरावां, इरशाद आलम महराजगंज नगर अध्यक्ष, शब्बीर कुरैसी आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर धर्मेंद्र रावत
INDIA Now24