Breaking News देश राजनीती राज्य होम

मोदी के लिए जुटी रही पुलिस, जोहरी को गन प्वाइंट पर लूटा

रोहतक(हरियाणा)

मोदी के लिए जुटी रही पुलिस, जोहरी को गन प्वाइंट पर लूटा
दुकान में घुसते ही सीसीटीवी कैमरों की तारें काटीं।

रोहतक(हरियाणा)बयूरो संजय पांचाल

चंडीगढ़ ,भाजपा की चंडीगढ़ से चुनाव लड़ रही प्रत्याशी किरण खेर के समर्थन में मंगलवार को शहर में रैली करने आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा प्रबंधों के लिए लगभग पूरी पुलिस फोर्स के जुटे रहने के दौरान रात्रि आठ -साढ़े आठ के दरमम्यान तीन नकाबपोशों ने सेक्टर 44 स्थित दिव्य डायमंड ज्वेलरी के नाम से चलती हीरों के गहनों की एक दुकान के मालिक हर्ष बेदी को गन प्वाइंट पर लूट लिया और फरार हो गए।

हासिल विवरण के अनुसार इन तीन नकाबपोशों में से दो के पास पिस्टल थे और उन्होंने आते ही दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की तारें काट दीं और काउंटर पर बैठे हर्ष बेदी को गन प्वाइंट पर बंधक बना लिया और उनके हाथ पांव बांध दिए । तदोपरांत बदमाशों ने गल्ले में रखी नकदी और कुछ जेवर लूट लिए।

बदमाशों के जाने के बाद बेदी किसी तरह बाहर निकले और शोर मचाया। अगल-बगल के दुकानदार और मार्केट में आए कुछ लोग वहां एकत्रित हो गए और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर सेक्टर 34 पुलिस थाना प्रभारी बलदेव कुमार, एसीपी(साउथ) नेहा यादव और एसएसपी नीलांबरी जगदाले मौके समेत कई पुलिस अफसर पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी। पता चला है कि हर्ष बेदी को सेक्टर 32 सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।