Breaking News देश राजनीती राज्य होम

जाम खुलवाने के चक्कर में बारात लेकर जा रहे वैन चालक समेत बारातियों को पुलिस ने बुरी तरह पीटा

ब्रेकिंग फतेहपुर ….

फतेहपुर पुलिस का अमानवीय चेहरा

जाम खुलवाने के चक्कर में बारात लेकर जा रहे वैन चालक समेत बारातियों को पुलिस ने बुरी तरह पीटा

युवक का हाथ फैक्चर , निजी अस्पताल में भर्ती

फतेहपुर – सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी चाहें यूपी पुलिस की मित्र छवि को निखारने की भले लाख कोशिशें करें पर उनके इस आम जनमानस के बीच में मित्र पुलिस की छवि को कुछ अधिकारी धूल धूसरित करनें में बखूबी लगें हुए हैं ।
इसी का एक ताजा उदाहरण आज शाम 9 बजे असोथर थानाक्षेत्र के सुजानपुर गांव से बारात लेकर जा रहे वैन चालक अवधेश चौहान व उनके साथ अन्य बाराती अस्ता गांव के बगल में कबीरपुर गांव जा रही थी , जो कि राधानगर के पुलिस चौकी के पास जाम में फस गई , वैन चालक अवधेश कुमार व अन्य बारातियों के अनुसार जाम खुलवा रहे कार्यवाहक चौकी प्रभारी ने लक्जरी गाड़ियों के काफिले को निकलवाने के चक्कर में वैन चालक व उसके पीछे लगें एक विक्रम चालक समेत अन्य बारातियों को बुरी तरह पीटा व वहाँ से अपशब्दों व बुरी गालियां का प्रयोग करते हुए मौके से खदेड़ दिया ..
हालांकि घटना के बाद तुरंत ही पुलिस अधीक्षक महोदय को उपरोक्त घटनाक्रम की सूचना दी गई , जिस पर उनके द्वारा घटनाक्रम की जाँच पड़ताल कर आवश्यक कार्यवाही करने का आश्वासन दिया गया हैं ।
पीड़ित व्यक्ति जिले के ही निजी अस्पताल में इलाज करवा रहा हैं।
वही इस घटना की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने पर लोगों के बीच में फतेहपुर पुलिस के इस अमानवीय व्यवहार की निंदा हो रही हैं ।