Breaking News देश राजनीती राज्य होम

राव इंद्रजीत ने कहा पांच साल हमने किया है काम, अब बदले में आया हूं वोट मांगने

राव इंद्रजीत ने कहा पांच साल हमने किया है काम, अब बदले में आया हूं वोट मांगने
-राव इंद्रजीत सिंह ने रोड शो के जरिए दिखाई अपनी ताकत
-भाजपा सरकार ने पांच सालों में गुरुग्राम की बदली तस्वीर
-गुरुग्राम की सबसे बड़ी समस्या जाम से दिलाया छुटकारा
-आज हर चौक-चौराहों  पर फ्लाइओवर और अंडरपास भाजपा की देन
-भाजपा ने हरियाणा को दिए दो एम्स
-हरियाणा सरकार ने किया व्यवस्था परिवर्तन का काम: राव नरबीर
-कांग्रेस को घोटालों से ही नहीं थी फुर्सत

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम । भाजपा के उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह ने नामांकन भरने से पहले रोड शो के जरिए अपनी ताकत दिखाई। भारी भीड़ से गदगद राव ने कहा आज मैं अपने काम के बदले वोट मांगने आया हूं। अब आप लोगों का समर्थन चाहिए। इतने कहते ही मौजूद सैकड़ों लोगों भाजपा जिंदाबाद और राव इंद्रजीत जिंदाबार के नारे लगाने शुरू कर दिए।
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी प्रवीण चंद्रा वशिष्ठ  के अनुसार
राव इंद्रजीत ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कांग्रेस ने वन रैंक वन पेंशन के लिए 100 करोड़ रुपये मंजूर किए थे लेकिन लागू नहीं किए और लटकाए रखा। लेनिक पीएम मोदी ने अपनी सबसे पहली चुनावी रैली जोकि रेवाड़ी से शुरू की थी और वायदा किया था कि मैं वन रैंक वन पेंशन लागू करूंगा मौदी ने वैसा किया और साढ़े 8 हजार करोड़ रुपये मंजूर किया। उन्होंने कहा कांग्रेस की करनी और कथनी में काफी फर्क है।
भारतीय जनता पार्टी ने गुरुग्राम की 5 सालों में बदल दी तस्वीर
राव इंद्रजीत सिंह ने कहा भाजपा सरकार बनने से पहले गुरुग्राम की हालत खराब थी। जाम और गंदगी से यहां के लोगों का बुरा हाल था। आज मोदी की पांच साल की सरकार में गुरुग्राम की दशा और दिशा बदल दी गई है यह सब भाजपा ने किया है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार के बनते ही गुरुग्राम में फ्लाईओवर और सड़कों का जाल बिछ गया। अब गुरुग्राम में कहीं भी जाम की समस्या नहीं रही। राव इंद्रजीत ने कहा भाजपा ने जो वायदा किया वह पूरा करके दिखाया। आज मैं अपने काम के बदले आप लोगों का समर्थन मांगने आपके बीच आया हूं। उन्होंने कहा हरियाणा और केंद्र सरकार ने गुरुग्राम को सबसे अधिक प्राथमिकता दी है। अभी कुछ काम बाकी रह गए हैं उन्हें अगली योजना में पूरा कर दिया जाएगा।
भाजपा ने बाढ़सा में बनाया दुनिया का सबसे बड़ा कैंसर इंस्टीट्यूट
राव इंद्रजीत ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनवाते हुए कहा हरियाणा छोटा सा प्रांत है। लेकिन यहां पर दुनिया का सबसे बड़ा कैंसर इंस्टीट्यूट बाढ़सा में बनाया गया है जोकि भाजपा की सबसे बड़ी देन है। उन्होंने कहा किसी किसी राज्य में एम्स नहीं है लेकिन मोदी सरकार का हरियाणा से खास लगाव है। इसलिए सरकार ने रेवाड़ी के अमेठी में एम्स देकर अपनी मंशा जता दी कि भाजपा विकास कार्य कराने में पीछे रहने वाली नहीं है। राव इंद्रजीत ने कहा यहां 900 मीटर एरिया में रहने वाले लोगों की नींद उड़ी हुई थी कि कब उनका आशियाना उजड़ जाए लेकिन भाजपा सरकार ने इसमें यहां लोगों का साथ दिया। आज सरकार ने उन लोगों को बिजली पानी के कनेक्शन दिए और दायरा भी कम कराया। यह सब भाजपा ने जनता की भलाई के लिए ही किया है।
आतंकियों में है मोदी के नाम का डर
इससे पूर्व सभा को संबोधित करते हुए हरियाणा भाजपा लोकसभा प्रभारी एवं दिग्गज नेता कलराज मिश्र ने कहा विश्व में नरेंद्र मोदी का परचम लहरा रहा है। आज आतंकवादी अगर किसी से डरते हैं तो वो है पीएम मोदी। मोदी की इस ताकत के पीछे देश की 130 करोड़ जनता है। उन्होंने कहा हम भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए आगे बढ़ रहे हैं बस आप लोगों की वोट रूपी आहुति की जरूरत है। उन्होंने कहा इन पांच सालों में भारत पांचवी महाशक्ति बनकर उभरा है।
कांग्रेस के पास झूठ बोलने के अलावा कुछ नहीं बचा
कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कलराज मिश्र ने कहा  आज कांग्रेस के पास ना तो नेता है और ना ही कोई नीति है। इन्होंने जमीन की दलाली की है और इसका नतीजा है कि आज कांग्रेस के बड़े नेता जमानत पर चल रहे हैं। उन्होंने जनता से मोदी के हाथ मजबूत करने का आह्वान किया। कलराज मिश्र ने कहा भाजपा के विकास कार्यों से विपक्ष की नींद उड़ी हुई है। कांग्रेस के पास भाजपा के विरोध में कहने को कुछ नहीं बचा है इसलिए जनता को झूठे आश्वासन देकर बरगलाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस के बहकावे नहीं आना है और 12 मई को कमल का बटन दबाकर पीएम मोदी को दोबारा से प्रधानमंत्री बनाना है।
मोदी के नेतृत्व में पूरी दुनिया में बढ़ी भारत की साख
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ करते हुए राव इंद्रजीत सिंह ने कहा पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। आज दूसरे मुल्क भारत को इज्जत की नजर से देखते हैं। उन्होंने पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कांग्रेस ने तो देश का बेड़ा गर्क ही कर दिया था। कांग्रेस को घोटाला करने से ही फुर्सत नहीं मिलती थी वो भला देश का भला क्या करते। आज भारत विश्व गुरू बनने की राह पर निकल चुका है। अब ऐसे में आप लोगों के समर्थन की जरूरत है।
राव नरबीर ने कहा मेरी 32 साल की राजनीति में पहली बार हुए इतने काम
कैबिनेट मंत्री राव नरबीर ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हरियाणा को बने 52 साल हो गए और 32 साल मुझे राजनीति करते हुए हो गए हैं। जितना हमने 53 महीनों में करके दिखाया उतना किसी भी सरकार के अंदर नहीं हुआ। उन्होंने लोगों को कहा हरियाणा की खट्टर सरकार ने अहीरवाल में जबरदस्त विकास कार्य किए हैं। उन्होंने कहा भाजपा शासन नहीं बल्कि व्यवस्था परिवर्तन किया है। पिछली सरकारों ने भ्रष्टाचार का रिकार्ड कायम कर दिया था।
राव नरबीर ने कहा कमल का बटन दबाकर करें मोदी का हाथ मजबूत
राव नरबीर ने कहा भाजपा का एक ही एजेंडा है विकास कराना और लोगों को सुविधाएं देना है। उन्होंने कहा हमने 5 साल का काम करके दिखाया अब हमारी बारी वोट लेने की है इसलिए हम आप लोगों के बीच आए हैं। उन्होंने जनता से अपील करते हुए 12 मई को भाजपा का कमल का बटन दबाकर पीएम मोदी के हाथ मजबूत करें।
राव के नामांकन पर पहुंचे ये मंत्री और विधायक
राव इंद्रजीत सिंह के नामांकन के मौके पर हरियाणा कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह, महेन्द्रगढ़ भिवानी से धर्मबीर सिंह, मेवात से रहीश खान, जनस्वास्थ्य विभाग के मंत्री डा. बनवारी लाल। रेवाड़ी से विधायक रणधीर कापड़ीवास, पटौदी की विधायक बिमला चौधरी, गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल, नगर निगम की मेयर मधु आजाद, सोहना विधायक तेजपाल तंवर, जीएल शर्मा, पूर्व सांसद सुधा यादव , भाजपा गुरु ग्राम जिला अध्यक्ष श्री भूपेन्द्र सिंह चौहान, जिला महामंत्री श्री अनिल गंडास,मनोज शर्मा, उपाध्यक्ष श्री हंसराज कसाना, जिला मीडिया प्रभारी श्री प्रवीण चंद्रा वशिष्ठ खादी ग्रामोद्योग बोर्ड,प्रदेश चयन आयोग सदस्य प्रोफेसर हंसराज यादव, चेयरमैन श्री मति गार्गी कक्कड, हरियाणा डेयरी विकास बोर्ड के चेयरमैन श्री ग्यारसी लाल शर्मा, गुरु ग्राम जिला प्रभारी श्री सत्यप्रकाश शास्त्री, गुरु ग्राम लोकसभा प्रभारी श्री दीपक मंगला,सह प्रभारी सुनील मित्तल, विधानसभा प्रभारी श्री लक्ष्मण यादव, जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष श्री मति सुंदरी खत्री  जिला कार्यालय प्रभारी श्री यादराम जोया,व अन्य वरिष्ठ व कनिष्ठ भाजपाकार्यकर्ता  उपस्थित थे।