Breaking News देश बिज़नेस राज्य होम

यूके बेस्ड फूड चेन  व्रैप इट अप ने  भारत  के ’गुरुग्राम में अपनी  पहली यूनिट से शुरुवात की

यूके बेस्ड फूड चेन  व्रैप इट अप ने  भारत  के ’गुरुग्राम में अपनी  पहली यूनिट से शुरुवात की

-व्रैप इट अप लन्दन बेस्ड फ़ूड चेन अगले ५ वर्षो में इंडिया में २०० आउटलेट खोलेगी

व्रैप इट अप ! लंदन, एसेक्स, मैनचेस्टर में आउटलेट के साथ यूके की सबसे तेजी से बढ़ती क्यूएसआर श्रृंखला में से एक है और हाल ही में पाकिस्तान में इसका विस्तार किया गया है ~

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम : ग्लोबल स्ट्रीट फूड कल्चर द्वारा इंस्पायर्ड , व्रैप इट अप !, ब्रिटेन स्थित एक लोकप्रिय क्यूएसआर ने गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड पर स्थित सेंट्रल प्लाजा मॉल में गुरुग्राम में अपना पहला आउटलेट खोलकर भारत में प्रवेश किया। ब्रांड ने अपनी  फ्रैंचाइज़ी,को भारत में स्थापित करने के लिए  फ्रांग्लोबल   फ्रैंचाइज़ी  सोलूशन्स  एंड मार्किट  एंट्री स्पेशलिस्ट  फर्म  के साथ समझौता किया है।

यूनाइटेड किंगडम में अपने मुख्यालय के साथ, व्रैप इट अप  2004 में एक छत के नीचे दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय स्वादों की सेवा करने की दृष्टि से स्थापित किया गया था। ब्रांड का उद्देश्य उन लोगों के लिए विकल्पों में विविधता लाना था जो हर दिन सैंडविच खाने से ऊब गए थे और कुछ अलग स्वाद चखने  के लिए तैयार थे। व्यंजनों को 5 अलग-अलग महाद्वीपों से चुना  गया है और ताजा व्यंजनों को ऐसे परोसा जाता है की देख के मुंह में पानी आ जाये ब्रिटेन भर में एक प्रतिष्ठित प्रतिष्ठा के साथ, व्रैप इट अप ! ने ग्लोबल व्रैप आर्टिस्ट के रूप में अपनी पहचान बनाई है।

लॉन्च पर गार्गी अग्रवाल, मास्टर फ्रैंचाइज़ी ऑफ़ व्रैप इट अप! दिल्ली एनसीआर ने कहा “मैं इस लोकप्रिय ब्रांड का हिस्सा बनकर खुश हूं। मैं खुद को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में सोचती  हूं जो भोजन से प्यार करता है और मैं हमेशा इस सेगमेंट में कुछ तलाशना चाहती थी। हमने दिल्ली एनसीआर के लिए ब्रांड के विकास के अधिकारों के लिए हस्ताक्षर किए हैं, जिसका उद्देश्य इसे भोजन प्रेमियों के लिए एक नया स्पॉट बनाना है क्योंकि हम दुनिया भर से सबसे अच्छे स्वादों की सेवा करते हैं।

तयूब मुश्ताक संस्थापक व्रैप इट अप ने कहा की जैसा कि QSR अंतरिक्ष में पनपना जारी है,वैसे ही हम भारत के  खाद्य बाजार में प्रवेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं अपने विविध उत्पादों के साथ । हम अपने स्वस्थ और ताजा व्यंजनों  के साथ एक मजबूत जैविक उपस्थिति की उम्मीद कर रहे हैं। हमारे पास भारत के लिए एक महत्वाकांक्षी व्यवसाय योजना है और हम बहुत जल्द कई शहरों में प्रवेश करने की उम्मीद करते हैं। लोकप्रिय भारतीय हरयाली चिकन व्रैप से लेकर मीठे और मसालेदार अमेरिकन स्मोकी तक, हमारा वार्प  पूरी तरह से एक स्वादिष्ट अनुभव प्रदान करता है

खाद्य और पेय उद्योग के लिए भारत में बाजार का आकार लगभग अनुमानित राशि 2020 तक 46 बिलियन डॉलर है ।  मुझे लगता है कि यह  ब्रांड के विस्तार की तलाश करने का हमारे लिए सबसे अच्छा समय है, हमारा अगला लक्ष्य भारत के  अन्य प्रमुख शहर होंगे हम ’ व्रैप इट  अप!’ इंडिया के साथ बड़ी सफलता हासिल करने की उम्मीद कर रहे हैं।