Breaking News देश राज्य होम

सिविल लाइन्स स्थित नेहरू स्टेडियम का किया निरीक्षण : उपायुक्त 

सिविल लाइन्स स्थित नेहरू स्टेडियम का किया निरीक्षण : उपायुक्त 

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरूग्राम । जिला उपायुक्त अमित खत्री ने  जिला के सिविल लाइन्स स्थित नेहरू स्टेडियम का निरीक्षण करते हुए खेल सुविधाओं में इजाफा करने के निर्देश जिला खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी राज यादव को दिए।
उपायुक्त ने आज स्टेडियम में हाॅकी एस्टोटर्फ, वालीबाॅल ग्राउंड, लाॅन टेनिस तथा हाॅस्टल आदि का निरीक्षण किया। उन्होंने राज यादव को निर्देश देते हुए कहा कि वे हाॅकी एस्टोटर्फ की धुलाई करवाकर इसकी मैनटेंनेंस की ओर ध्यान दें। इसके अलावा उन्होंने वाॅलीबाल ग्राउंड के चारो ओर रेलिंग करवाने की स्वीकृति खेल विभाग के अधिकारियों को दी। उन्होंने मौके पर उपस्थित जिला खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी राज यादव को टेबल टेनिस को दो टेबल खरीदवाने के निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने हाॅस्टल का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि वे हाॅस्टल में पुनः साफ-सफाई करवाकर इसे शुरू करने के निर्देश दिए।
उपायुक्त ने कहा कि गुरूग्रामवासियों को बेहतर खेल सुविधाएं देना हमारी प्राथमिकताओं में से एक है। उन्होंने कहा कि स्टेडियम में रोजाना लोग खेल गतिविधियों के लिए आते हैं, ऐसे मे जरूरी है कि यहां आने वाले लोगों को साफ-सफाई व अच्छी खेल सुविधाएं मिले। उन्होंने कहा कि खेल हमें शारीरिक व मानसिक रूप से स्वस्थ रखते हैं, इसलिए जरूरी है कि जिलावासियों को अच्छी खेल सुविधाएं मिलें।