Breaking News देश मनोरंजन राज्य होम

क्रेजी फोर डांस फिल्म का गुडग़ांव में हुआ आगाज

क्रेजी फोर डांस फिल्म का गुडग़ांव में हुआ आगाज
एक भव्य समारोह में शहर के गणमान्य व्यक्तियों ने आकर दिया अपना आशीर्वाद
गुडग़ांव समेत हरियाणा के कई शहरों में होगी फिल्म की शूटिंग

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुडग़ांव। बॉबी डांस एकेडमी एवं बॉबी फिल्म इंटरटेंनमेंट की ओर से सेक्टर 29 गुडग़ांव के ओपेन थिएटर में बीती रात आयोजित एक समारोह में क्रेजी फोर डांस फिल्म का आगाज किया गया जिसमें शहर के अनेक गणमान्य लोगों ने उपस्थित होकर अपनी शुभकामनाएं दी। फिल्म की शूटिंग गुडग़ांव समेत हरियाणा  के कई शहरों में होगी। फिल्म के हीरो हैं बॉबी डांस एकेडमी गुडग़ांव के कोरियोग्राफर बॉबी धवन, हीरोइन की भूमिका में हैं सोनी पटेल, मोनिका चौधरी, संगीता गुप्ता जबकि फिल्म के डायरेक्टर सनोज मिश्रा एवं प्रोड्यूसर अनिल कुमार हैं। फिल्म में दुष्यंत दुबे ने म्यूजिक दिया है।
समारोह का उद्घाटन नवजन चेतना मंच के संयोजक वशिष्ठ कुमार गोयल, कांग्रेस नेता मोहित मदन लाल ग्रोवर, जेजीपी नेता सूबे सिंह बोहरा, जनसंघ के नेता प्रवीण यादव, सतीश पार्षद एवं शहर के जाने-माने डॉक्टर परमेश्वर अरोड़ा ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया एवं फिल्म निर्माण में अपना पूरा सहयोग देने की घोषणा की। इस मौके पर वशिष्ठ गोयल ने कहा कि अगर सरकार ध्यान दें तो गुडग़ांव फिल्म सिटी के रूप में विकसित हो सकता है। वहीं मोहित मदन लाल ग्रोवर ने कहा कि बॉबी डांस एकेडमी एवं बॉबी फिल्म इंटरटेंनमेंट की ओर से फिल्म का निर्माण होने से हरियाणा में एक बार फिर से फिल्म निर्माण का माहौल बनेगा। प्रवीण यादव ने कहा कि हरियाणा में पहले भी कई फिल्में बन चुकी है और अब क्रेजी फोर डांस फिल्म का निर्माण होने से नए कलाकारों को इसमें काम करने का मौका मिलेगा। डॉ परमेश्वर अरोड़ा ने कहा कि गुडग़ांव एक इंटरनेशनल सिटी बन चुका है और यहां टैलेंट की कमी नहीं है। जरूरत है उन्हें मौका देने की। वहीं सूबे सिंह बोहरा ने उम्मीद जताई कि जल्द से जल्द फिल्म निर्माण का कार्य पूरा होगा।
फिल्म में दिखेगा डांस का धमाल : बॉबी धवन
क्रेजी फोर डांस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे गुडग़ांव के चर्चित कोरियोग्राफर बॉबी धवन ने कहा कि फिल्म की कहानी एक बच्चे पर आधारित है जो डांस के प्रति दीवाना है और एक मुकाम हासिल करने के लिए फिल्मी दुनिया में पैर रखता है। फिल्म के लिए पांच गानों के ऑडियो बन चुके हैं जिसमें एक प्रमुख गाने के बोल हैं-शहर के शोर में दबी हुई आवाज हूं मैं…।
समारोह को सफल बनाने में बॉबी डांस एकेडमी के राहुल दिनोदिया, सोनम शर्मा, चंद्रशेखर, रिटायर्ड कर्नल सुमेर सिंह, आकाश एंड सिगरा, पुनित, विवेक, रवि, अहीर, राजू, अनिल, अंजलि एवं श्रेया ने प्रमुख भूमिका निभाई।