देश राजनीती राज्य होम

जयमाल के दौरान की प्रेमी ने की दुल्हन की गोली मारकर हत्या

रायबरेली ब्यूरो
जितेंद्र रावत
इन्डिया नाऊ24

जनपद रायबरेली में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी में अचानक पहुंच गया। दो साल प्रेम प्रसंग के चलते वह अपनी प्रेमिका को किसी और की दुल्हन बनते देख नहीं सका । और प्रेमी ने दुल्हन को गोली मार कर हत्या कर दी । इसके बाद वह खुद को भी गोली मार लिया। आननफानन में दोनों को जिला अस्पताल रायबरेली ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घाषित कर दिया।
दरसल मामला बछरावाँ थाना क्षेत्र के बछरावाँ मौरावा मार्ग पर स्थित गजियापुर गांव का है। यहां मंगलवार को पुत्तीलाल की बेटी 22 वर्षीय पुत्री आशा की शादी कुशहरी नवाबगंज उन्नाव से हो रही थी। इसी बीच प्रेमी बृजेंद्र (25 वर्ष) पुत्र जागेश्वर मौके पर पहुंच गया। प्रेमिका को किसी और की दुल्हन बनती नहीं देख सका और वह आग बबुला हो गया।
जयमाल के बाद ग्रुप फोटो का कार्यक्रम चल रहा था। तभी प्रेमी ने डबल बैरल बंदूक से प्रेमिका को गोली मार दी। इसके बाद लोगों को आगाह कराते हुए बंदूक की नाल अपने गले पर रखकर खुद को भी गोली मार ली। आननफानन में दोनों को जिला अस्पताल रायबरेली ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घाषित कर दिया।