Breaking News देश राज्य होम

डंपर-ट्राला के बीच भयंकर भिड़ंत, एक की मौत

डंपर-ट्राला के बीच भयंकर भिड़ंत, एक की मौत

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

फर्रूखनगर। मंगलवार की अलसुबह फर्रूखनगर-झज्जर सड़क मार्ग पर डम्पर व ट्राला के बीच हुई भिड़ंत हो गई। इसमें डम्पर चालक की मौत व ट्राला चालक गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने मृतक चालक के पिता के बयान पर ट्राला चालक के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है। पोस्ट माटज्म के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।
पुलिस को दिए बयान में राजेश पुत्र ओमप्रकाश निवासी अच्छेज जिला झज्जर ने बताया कि वह बतौर चालक कार्य करता है। 12 मार्च को समय करीब ढाई बजे उसका बेटा रोहित अपने डम्पर में चरखी दादरी से क्रेसर लोड करके गुरुग्राम के लिए चला था। वह अपने व्यक्तिगत कार्य से बाइक पर सवार हो कर गुरुग्राम सुबह चार बजे निकला था। उसकी बेटे से बात हुई थी कि फर्रूखनगर के पास अनपूर्णा होटल पर मिलेंगे। वह सुबह करीब पांच बजे आकर होटल पर चाय पीने लग गया और बेटे का इंतजार करने लगा। जैसे ही उसका बेटा रोहित
24 साल अपना डम्पर अनपूर्णा होटल की तरफ पहुंचा तो देखते ही देखते एक ट्राला जो गुरुग्राम से झज्जर की ओर जा रहा था, उसने डम्पर में सीधी टक्कर मार दी। दुर्घटना में लगी गहरी चोट के कारण रोहित की मौके पर ही मौत हो गई। ट्राला चालक सोहन लाल पुत्र अमर सिंह उम्र 40 दाई माजरा जिला हिसार गंभीर रुप से घायल हो गया। जो  एसजीटी हस्पताल में उपचाराधीन है।