Breaking News खेल देश राज्य होम

गुरुग्राम के गोल्फर कार्तिक शर्मा की  हीरो इंडियन ओपन 2019 पर नजर

गुरुग्राम के गोल्फर कार्तिक शर्मा की  हीरो इंडियन ओपन 2019 पर नजर

-अपना सर्वश्रेष्ठ देने और जीत हासिल करने के लिए कार्तिक बहा रहे हैँ पसीना

-कार्तिक डीएलएफ  गोल्फ  एक्सीलेंस प्रोग्राम का हिस्सा हैं

-डीएलएफ  फाउंडेशन और डीएलएफ  गोल्फ अकादमी की है संयुक्त पहल

-हाल ही में कार्तिक ने ऑस्ट्रेलिया में जीती थी चैंपियनशिप

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम। डीएलएफ  गोल्फ  अकादमी के 18 वर्षीय छात्र कार्तिक शर्मा हीरो इंडियन ओपन 2019 में जीत हासिल करने के लिए पसीना बहा रहे हैं। उनका विश्वास ही नहीं बल्कि दावा भी है कि वे इस चैंपियनशिप में भी जीत दर्ज करके देश का नाम रोशन करेंगे। इसका आयोजन डीएलएफ  गोल्फ  एंड कंट्री क्लब में 28 से 30 मार्च तक होना है।

वर्तमान में युवा गोल्फर ने अगले हफ्ते दक्षिण अफ्रीका में होने वाले स्ट्रोक प्ले चैम्पियनशिप 2019 में एक और ट्रॉफी जीतने का भी लक्ष्य रखा है। ऑस्ट्रेलिया में अपने शानदार खेल की बदौलत कार्तिक शर्मा ने न्यू साउथ वेल्स मेंस अमेचर गोल्फ  चैंपियनशिप-2019 में जीत दर्ज की थी। कार्तिक डीएलएफ  गोल्फ  एक्सीलेंस प्रोग्राम का हिस्सा हैं, जो डीएलएफ  फाउंडेशन और डीएलएफ  गोल्फ  अकादमी की संयुक्त पहल है। इन्होंने पिछले वर्ष में कई अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय गोल्फ टूर्नामेन्ट में हिस्सा लिया और भारत देश के लिए खूब प्रशंसा बटोरी। गुरुग्राम निवासी सुनील दत्त शर्मा के पुत्र कार्तिक शर्मा 10 साल की उम्र से ही राष्ट्रीय टीम का हिस्सा होकर भारत के लिए खेल रहे हैं। कार्तिक गुरुग्राम स्थित डीएलएफ गोल्फ  अकादमी में पेशेवर प्रशिक्षकों द्वारा गोल्फ  सीखा है।

सीनियर एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर एंड हेड (एजुकेशन) डीएलएफ फाउंडेशन मेजर जनरल वीएस ललोत्रा ने कहा कि डीएलएफ  गोल्फ  एक्सीलेंस प्रोग्राम एक व्यापक पहल है, जिसका उद्देश्य युवा गोल्फरों को उनकी पूर्ण क्षमता का अहसास कराने और राष्ट्रीय स्तर पर पहचान हासिल करने में मदद करना है।