Breaking News देश राज्य होम

राव 70 के पार, समर्थक बोले जियो वर्ष हजार

राव 70 के पार, समर्थक बोले जियो वर्ष हजार
मंत्री, एमएलए और समर्थको ने दी शुभकामनाएं
राव के आवास पर त्यौहार जैसी बनी रही उमंग

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम ।  दक्षिणी हरियाणा और अहीरवाल के क्षत्रप केंद्र में मोदी मंत्रीमंडल में वजीर राव इंद्रजीत सिंह का 70 बर्थ-डे उनके चाहने वालों और समर्थकों ने त्यौहार के जैसे सेलिब्रेट किया। राव इंद्रजीत सिंह के आवास पर सोमवार सुबह से ही हरियाणा सहित उनके संसदीय क्षेत्र के लोगों के पहुंचने का क्रम शुरू होकर देर सायं तक बना रहा।
राव इंद्रजीत सिंह के आवासीय परिसर में इतनी तादाद में समर्थक पहुंच गए कि समर्थकों को अपने अजीज नेता के पास तक पहुंचने और बधाई देने के लिए मशक्कत सहित लंबा इंतजार भी करना पड़ा। समर्थकों सहित अन्य लोगों में इस बात को लेकर और भी अधिक उत्साह बना हुआ था कि, कुछ ही दिन पहले राव के प्रयासों से दक्षिणी हरियाणा के उनके अपने संसदीय क्षेत्र के आरक्षित विधानसभा हलके में एम्स बनाने की केंद्र सरकार के द्वारा मुहर लगा दी गई है।
राव इंद्रजीत सिंह के साथ इस मौके पर उनकी राजनितक उत्तराधिकारी पुत्री आरती राव विशेष रूप से खुशी में सांझीदार रही। राव इंद्रजीत सिंह को सूबे के शिक्षामंत्री राम बिलास शर्मा, जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी मंत्री डा बनवारी लाल, एचपीएससी के सदस्य प्रो हंसराज, पटौदी एमएलए बिमला चौधरी, रवि चौधरी, पटौदी पालिका चेयरमैन चंद्रभान सहगल, हेलीमंडी चेयरमैन सुरेश यादव, जिला पार्षद बिरेंद्र यादव हबलू, भूपेंद्र पड़ासौली, पूर्व मंत्री एवं एमएलए विक्रम ठेकेदार, गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद, एडवोकेट अशोक आजाद, अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी दलीप छिल्लर, मार्केट कमेटी चेयरमैन डा बिजेंद्र यादव, श्यामलाल अग्रवाल, संदीप यादव, रविंद्र भारद्वाज सहित अनेक जन प्रतिनिधी और संस्थाओं के पदाधिकारी/ सदस्य बर्थ-डे सेलिब्रेट करने वालों में शामिल रहे।
समर्थकों के उत्साह का यह आलम था कि, नगाड़े की थाप अज्ञेर मंजीरे की ताल पर अपनी ताल मिला कर झूमते और नाचते रहे। राव इंद्रजीत ने सभी समर्थकों की भावना का सम्मान करते हुए पांच मंजिला केक काटने के साथ ही अन्य समर्थकों के द्वारा लाए गए केक भी काटे और सभी का मुंह मीठा करवाते हुए सभी का आभार व्यक्त किया। राव ने इशारों ही इशारों में कहा कि सभी साथी-सहयोगी अपने इस उत्साह और जोश को लोकसभा के अलावा विधानसभा चुनाव तक एेसे ही बनाये रखें।