Breaking News देश राज्य होम

नशेड़ी बस चालक का धमाल किया कई को घायल

नशेड़ी बस चालक का धमाल किया कई को घायल
सडक़ दुर्घटना में छात्र सहित 6 लोग घायल
फर्रुखनगर के फाजिलपुर मोड की है घटना

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम ।  सडक़ सुरक्षा सप्ताह और बे-लगाम वाहन ऊपर से लालपरी का सुरूर! इसके बाद जो भी हुआ सवालों के बीच देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए , मुंह से चीखें भी निकल गई। बेकाबू बस ने एक के बाद एक सामने जो भी आया टक्कर मारी और दुकान में जा घुसी। इसके साथ ही आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई।  नशेड़ी बस चालक ने अपनी तरफ से कई लोगों की जान लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन चपेट में आये लोगों की किस्मत अच्छी थी कि, चोटें ही लगी और जान बच गई।
जानकारी के मुताबिक फर्रुखनगर के फाजिलपुर मोड पर शराब के नशे में धुत बस चालक ने कई दुर्घटनाओं को अंजाम देते हुए हलवाई की दुकान में बस से टक्कर मार दी। बस की स्नीड और टक्कर इतनी जबदस्त थी की एक पीकअप गाड़ी को टक्कर मारने के बाद दुकानों के बाहर खड़ी दो बाईकों का कचूमर निकाल दिया। दुर्घटना में एक साईकिल सवार छात्र सहित छह लोगों घायल हो गये। पुलिस ने सूचना के तुरंत बाद घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल पहुंचाया। जो फर्रुखनगर के विभिन्न अस्पतालों में उपचाराधीन बताये जा रहे है। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था।
प्रत्येक्षदर्शी लोगों की माने तो एक प्राईवेट बस जिसमें चालक सहित चार लोग सवार थे। जो बस में ही शराब, नमकीन भुजिया, सलाद आदि का सेवन कर रहे थे। बस चालक ने बस को तेज रफ्तार से चलाया हुआ था। हेलीमंडी की ओर से आ रही पीक्प गाड़ी को बस ने टक्कर मारी , उसके बाद एक साईकिल चला रहे छात्र को टक्कर मारी और फिर दुकानों के बाहर खडी बाईकों को रौंदते हुए चालक ने बस को हलवाई की दुकान में घुसा दिया, गनीमत यह रही कि अस समय दुकान के बाहर खरीददार/ ग्राहक नहीं थे। दुर्घटना में कैम्ब्रीज स्कूल के दसवीं कक्षा का छात्र तुषार पुत्र महेश प्रसाद, महीपाल, शुक्रमपाल, धर्मेंद्र आदि दो अज्ञात लोगों को गहरी चोटे आई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को क्रन से हटवाकर जाम खुलवाया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।