Breaking News देश राज्य होम

गांव नूरपुर झाड़सा में 10 करोड़ रूपए से होंगे विकास कार्य

गांव नूरपुर झाड़सा में 10 करोड़ रूपए से होंगे विकास कार्य
–    हरियाणा के लोक निर्माण एवं वन मंत्री राव नरबीर सिंह ने किया विकास
कार्यों का शुभारंभ
–    नगर निगम गुरूग्राम द्वारा गांव में सडक़, सीवरेज, पेयजल आपूर्ति,
चौपाल, कम्यूनिटी सैंटर, बूस्टिंग स्टेशन, सीवरेज ट्रीटमैंट प्लांट के
निर्माण के लिए 10 करोड़ रूपए की डीपीआर तैयार करके शुरू किए गए हैं
कार्य

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरूग्राम । हरियाणा के लोक निर्माण एवं वन मंत्री राव नरबीर सिंह ने सोमवार को गांव नूरपुर झाड़सा में नगर निगम गुरूग्राम द्वारा 10 करोड़ रूपए की लागत से किए जाने वाले विकास कार्यों का शुभारंभ किया।
नगर निगम द्वारा एक विस्तृत परियोजना रिपोर्ट (डीपीआर) तैयार करके गांव में सडक़, सीवरेज, पेयजल आपूर्ति, चौपाल, कम्यूनिटी सैंटर, बूस्टिंग स्टेशन, सीवरेज ट्रीटमैंट प्लांट का निर्माण किया जाएगा। इन पर 10 करोड़ रूपए की लागत आएगी।
इस मौके पर लोक निर्माण मंत्री ने ग्रामीणों की शिकायतें भी सुनी तथा मौके पर ही अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सरकार सबका साथ-सबका विकास को ध्यान में रखते हुए प्रत्येक क्षेत्र का विकास कर रही है। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा निगम क्षेत्र के गांवों में शहरों की तर्ज पर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि गांव की गलियों को पक्का करने, सीवरेज तथा पेयजल आपूर्ति लाईनें डालने, सामुदायिक केन्द्र, चौपाल, बूस्टिंग स्टेशन तथा सीवरेज ट्रीटमैंट प्लांट का निर्माण होने के बाद ग्रामीणों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी।
इस अवसर पर निगम पार्षद सुभाष फौजी, चीफ इंजीनियर एनडी वशिष्ठ, कार्यकारी अभियंता गोपाल कलावत सहित गांव के कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।