Breaking News देश राज्य होम

भोंडसी जेल दो बंदियो के पास मिला मोबाईल जेल में मचा हडकंप

भोंडसी जेल दो बंदियो के पास मिला मोबाईल जेल में मचा हडकंप

दोनो आरोपी एक ही फोन से बात

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

सोहना। भोंडसी जिला जेल में दो बंदियों से मोबाइल फोन मिला। दोनों बंदी एक ही मोबाइल फोन से बातें करते थे। भोंडसी थाना पुलिस ने जेल अधिकारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। बीते तीन दिन में दूसरा मोबाइल मिला।

भोंडसी जिला जेल की सुरक्षा व्यवस्था को भेदने में यहा के बंदी कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। जिला जेल प्रशासन की कड़ी सुरक्षा व्यवास्था को कमजोर करने एक से बढ़कर एक बंदी कामयाब हो रहा है। यही कारण है जो जिला जेल में बंदी मोबाइल फोन सहित अन्य अवैध वस्तुओं से लेकर नशीला पदार्थ आदि आसानी से बरामद कर लेते है। बीते तीन दिन में जिला जेल प्रशासन ने तलाशी के दौरान दो मोबाइल फोन बरामद किए है। एक मोबाइल फोन यहा बैरक परिसर में लावारिश पड़ा मिला। तो दो दिन बाद शुक्रवार को तलाशी अभियान फिर से चलाया गया। इस तलाशी अभियान मंें बैरक 2ए में रह रहा बंदी संदीप निवासी चंदनहुला फतेहपुर दिल्ली से मोबाइल फोन बरामद हुआ। जो चालू हालत में सिम कार्ड सहित मिला। पूछताछ के दौरान चंदन ने जिला अधिकारी को बताया कि वह और उसका साथी बंदी चैनपाल इस मोबाइल फोन का उपयोग करते है। दोनों ही मोबाइल फोन से बातें करते है। भोंडसी थाना पुलिस ने डिप्टी जेलर साजिद खान की शिकायत पर नामजद दोनों बंदियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जिला जेल प्रशासन काॅल डिटेल की सूचि मांगी

जेल उपाधीक्षक साजिद खान ने पुलिस को बंदियों से बरामद की मोबाइल फोन की काॅल डिटेल निकालने की सूचि मांगी है। साथ में बंदी संदीप और चैनपाल किन-किन लोगों से बातंे करते थे। ऐसे जेल के कौन से कर्मचारी है। ताकि जेल कर्मचारियों के खिलाफ भी कानूनी प्रकिया अपनाई जा सके।