Breaking News देश राजनीती राज्य होम

मोदी के साथ राष्ट्र निर्माण के काम में जुटे हैं युवा – मनीष यादव

मोदी के साथ राष्ट्र निर्माण के काम में जुटे हैं युवा – मनीष यादव

जींद विधानसभा उप-चुनाव में भाजपा प्रत्याशी डॉ. कृष्ण मिड्ढा की जीत तय

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम।  भारतीय जनता युवा मोर्चा हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष मनीष यादव ने कहा है कि देश के युवा प्रधानमंत्री नरेंद मोदी और भाजपा के साथ राष्ट्र निर्माण के काम में जुटे हैं । उन्होंने कहा कि बदल रहे युवा भारत की यह सच्चाई है । जिसे देश-दुनिया जान रही है और समझ रही है । इसका सकारात्मक और निर्णायक असर भाजपा के पक्ष में जींद के विधानसभा उप-चुनाव में देखने को मिलेगा । जिसमें पार्टी प्रत्याशी डॉ. कृष्ण मिड्ढा की भारी मतों से होने वाली जीत को कोई नहीं रोक सकता । मनीष यादव ने यह बात वीरवार को जींद स्थित पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को जनसंपर्क के लिए प्रचार सामग्री वितरित करते हुए कही ।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के निर्विवाद नेता हैं । नेता का काम सड़कें और पुल बनाना ही नहीं होता बल्कि राष्ट्र निर्माण करना होता है । जिसमें नरेन्द्र मोदी खरे उतरे हैं । उन्होंने कहा कि नेता को एक दिशा देनी होती है । नए बन रहे और आगे बढ़ रहे भारत को यह दिशा तेजी से आगे लेकर जा रही है । जिसकी धमक आज पूरी दुनिया में सुनी जा सकती है । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के काम का मुल्यांकन विकास कार्यों के पैमाने के साथ सामाजिक और सांस्कृतिक पहलू से भी देश देख रहा है । जिसे हम मुस्लिम समाज में व्याप्त तीन तलाक जैसी बुराई को खत्म करने के लिए बनाए गए कानून के संदर्भ में देख सकते हैं । जिससे इस समाज की अनगिनत पीड़ित महिलाओं को राहत और न्याय मिला है ।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हो रहे विकास के काम पर प्रदेश की जनता ने अपनी मुहर लगा दी है । जनता आज भाजपा और सरकार के साथ खड़ी है । पार्टी प्रत्याशी डॉ. कृष्ण मिड्ढा के पक्ष में जनसंपर्क करने जा रहे कार्यकर्ताओं से लोग खुद इस बात को कह रहे हैं । उन्होंने कहा कि भाजपा ने बीते पांच वर्षों में अपने कामों से देश और हरियाणा प्रदेश के लोगों का विश्वास जीता है ।