Breaking News खेल देश राज्य होम

सोहना व मेवात के पिछड़ेपन का जिम्मेवार कौन? हिसाब मांगे जनता : वशिष्ठ गोयल

सोहना व मेवात के पिछड़ेपन का जिम्मेवार कौन? हिसाब मांगे जनता : वशिष्ठ गोयल
अलीपुर व घासेड़ा के ग्रामीणों ने नव जन चेतना मंच को दिया खुला समर्थन

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुडग़ांव। नव जन चेतना मंच की ओर से सोहना के अलीपुर गांव में लोहड़ी मिलन समारोह मनाया गया। वहीं नूंह के खासेड़ा गांव में जन जागरण अभियान चलाया गया जहां लोगों को वोट की ताकत बताते हुए चुनाव में सोच समझ कर किसी को वोट देने का आह्वान किया गया। इसके साथ ही ग्रामीणों को आगामी 20 जनवरी को बडक़ली चौक, मेवात में शहीदों की याद में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भी आने का न्योता दिया गया। इसके पूर्व अलीपुर एवं घासेड़ा गांव पहुंचने पर वहां के ग्रामीणों द्वारा गाजे-बाजे के साथ नव जन चेतना मंच हरियाणा के संयोजक वशिष्ठ कुमार गोयल एवं अध्यक्ष डॉ सर्वदानंद आर्य का फूलों की माला और पगड़ी पहनाकर भव्य स्वागत किया गया और नव जन चेतना मंच को खुला समर्थन देने का एलान किया गया। अलीपुर में तो बाइक पर सवार युवाओं ने पहले वशिष्ठ गोयल एवं उनकी टीम की आगवानी की फिर उन्हें सभा स्थल पर गाडिय़ों के काफिले के साथ ले गए। इस दौरान पूरा अलीपुर गांव का इलाका नव जन चेतना मंच और वशिष्ठ गोयल के समर्थन में लगाए जा रहे नारों से गुंजायमान होता रहा।
इन दोनों स्थानों पर सभाओं को संबोधित करते हुए वशिष्ठ गोयल ने कहा कि यहां हम आपसे कोई वोट मांगने नहीं बल्कि आपको जगाने आए हैं ताकि आप सभी एकजुट होकर सोहना, मेवात समेत पूरे दक्षिण हरियाणा के साथ हो रहे सौतेला व्यवहार, पिछड़ेपन का अपने जन प्रतिनिधि और हरियाणा की सत्ता पर काबिज रही विभिन्न राजनीतिक पार्टियों से हिसाब मांग सके। उन्होंने कहा कि हरियाणा के खजाने में सबसे अधिक राजस्व गुडग़ांव क्षेत्र से जाता है पर उस हिसाब से न तो यहां विकास के कार्य कराए जाते हैं और न ही यहां के युवाओं को नौकरी दी जाती है। प्राइवेट कंपनियां भी यहां के युवाओं को लोकल कह कर नौकरी नहीं देती। वशिष्ठ गोयल ने लोगों को भरोसा दिलाया कि अगर हरियाणा में नव जन चेतना मंच के सहयोग से सरकार बनती है तो वे 53 साल की उपेक्षा का हिसाब एक साल में चुका देंगे।
सभा को नव जन चेतना मंच के अध्यक्ष डॉ सर्वदानंद आर्य, डॉ संजय दायमा, राजकमल सिंगला, डॉ हारूण खान आदि ने भी संबोधित किया। अलीपुर गांव में सभा का आयोजन रणवीर डागर, छत्तर सिंह डागर, राजू डागर, सुमेर डागर, बिज्जन डागर, भीम सिंह राठी, रामचंद्र डागर, सुनील डागर, बबलू डागर, धर्मपाल डागर, दीपक डागर, अजय, प्रवीण, धीरज, गौरव, विक्की, मोहन आदि ने किया जबकि घासेड़ा गांव में सभा का आयोजन शहनवाज हुसैन एवं हाजी मोहम्मद ने किया। इस मौके पर नव जन चेतना मंच के कृष्ण यादव, अशोक यादव, रविन्द्र सिंगला, मुकेश सैनी, यशपाल सिंह, लाल सिंह, ओमवीर गहलोत, नफे सिंह, दीपक, राजपाल फौजी, विकास गर्ग, अजीत कादरपुर, अजबी पहलवान कादरपुर, मनोज नंबरदार बेहरमपुर, देव भाटी, साहिल अरोड़ा आदि मौजूद थे। सभा की समाप्ति गांव के मौजिज बुजुर्गों ने वशिष्ठ गोयल को आशीर्वाद देकर किया।