Breaking News खेल देश राज्य होम

पंजाब रॉयल्स इस बार जीत की लगाएगी हैट्रिक : धर्मपाल राठी 

पंजाब रॉयल्स इस बार जीत की लगाएगी हैट्रिक : धर्मपाल राठी 
पहला मुकाबला पंजाब रॉयल्स और मुंबई के बीच आज
14 जनवरी से 31 जनवरी तक चलेगा प्रो रेसलिंग लीग का महा मुकाबला

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुडग़ांव। प्रो रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) के चौथे सीजन के लिए पहला मुकाबला सोमवार से पंचकुला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में शाम 7 बजे से शुरू हो रहा है जो 31 जनवरी तक चलेगा। पहला मुकाबला एनसीआर पंजाब रॉयल्स और मुंबई महारथी के बीच खेला जाएगा। प्रतिदिन मैच का लाइव प्रसारण शाम 7 बजे से रात्रि 9 बजे तक सोनी के विभिन्न चैनलों पर देगा जिसे 135 देशों में देखा जा सकता है। पहले पांच मुकाबले पंचकुला में जबकि अगले पांच लुधियाना में और बाकि के पांच ग्रेटर नोएडा में होंगे। उक्त जानाकारी पंजाब रॉयल्स के मालिक धर्मपाल पहलवान राठी ने अपने गुडग़ांव स्थित कार्यालय में दी।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए गुडग़ांव निवासी धर्मपाल पहलवान राठी ने बताया कि पिछली बार की तरह इस बार भी उनकी टीम मजबूती के साथ मुकाबले में उतरेगी। इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है। वे खुद भी एक पहलवान रह चुके हैं इसका भी फायदा उनकी टीम के पहलवानों को मिलेगा। उन्होंने कहा कि वैसे तो सभी टीमें अच्छी पर उनकी कोशिश जीत की हैट्रिक लगाने की होगी। उन्होंने कहा कि इस कुश्ती लीग में भारत समेत दुनिया के चोटी के पहलवान हिस्सा ले रहे हैं। यह दुनिया की सबसे बड़ी लीग है।
एनसीआर पंजाब रॉयल्स के पहलवानों की सूची-
अंजू (53 किग्रा), मिमि रिस्तोवा (57 किग्रा), नितिन राठी (57 किग्रा), बजरंग पूनिया (65 किग्रा), अनीता (62 किग्रा), अमित धनकड़ (74 किग्रा), एलिना स्टैडनिक मखायनिया(76 किग्रा), दातो मार्सागिश्विली (86 किग्रा), कोरी जार्विस।