Breaking News देश राज्य होम

गांव सांचैली के ग्रामीणों ने मारपीट को लेकर लगाया जाम

गांव सांचैली के ग्रामीणों ने मारपीट को लेकर लगाया जाम

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

सोहना। पलवल-सोहना मार्ग पर गांव सांचैली के निवासियों ने देर रात चाय दुकानदार के साथ मारपीट करने के आरोप में देर रात यहा के निवासियों ने जाम लगा दिया। ग्रामीण मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सड़क पर आग जलाकर बैठ गए। मौके पर पहुंचे सोहना सदर थाना प्रभारी के आश्वासन पर ग्रामीणों ने करीब एक घंटा के बाद जाम को खोल दिया।
बुधवार की रात करीब 11 बजे गावं सांचैली निवासी पलवल-सोहना मार्ग के साथ बनी चाय की अपनी दुकान पर फजरू बैठा था। शेरमौहम्मद पुत्र. फजरू व उसके साथ गांव का ही निवासी पहलू बैठा हुआ था। उसी समय चार-पांच वाहनों में सवार होकर आए हथियार बंद अज्ञात लोगों ने चाय दुकान के अंदर बैठें फजरू व पहलू के साथ मारपीट शुरू कर दी। वाहनों में सवार होकर आए लोगों ने जमकर पीटाई की। जिसके कारण फजरू व पहलू का अस्पताल में दाखिल कराया गया। ग्रामीणों ने रात करीब पौने 12 बजे पलवल-सोहना मार्ग पर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सड़क पर जाम लगाकर बैठ गए। गामीण सड़क के बीचों-बीच आग जलाकर बैठें। क्योकि कडकड़ी सर्दी में ग्रामीणों को एक पल भी सड़क पर रूकना भारी पड़ रहा था। ग्रामीणों के सड़क पर बैठने से पलवल और सोहना के बीच चलने वाले वाहनों का पहिया रूक गया। सूचना मिलने पर सोहना सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हरेन्द्र सिंह पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पर इंस्पेक्टर ने ग्रामीणों की समस्या को सुना तथा उन्हे आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की आश्वासन दिया। ग्रामीणों ने करीब एक घंटा तक लगाया हुआ जाम को थाना प्रभारी के दिए गए आश्वासन पर जाम को खोल दिया। पुलिस ने सड़क के दोनों तरफ लगी वाहनों की लंबी कतार को चलता कर दिया।
12 नामजद सहित 30 के खिलाफ मामला दर्ज
सोहना सदर थाना पुलिस ने सांचोैली निवासी शेरमौहम्मद पुत्र फजरू की शिकायत पर गांव सिलानी निवासी जीतू, सतीश, पप्पू सरपंच, महीपाल, प्रवीण, दया, राकेश, रवि, मोहरपाल, लाखूवास निवासी गोली पहलवान सहित 20-25 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।