Breaking News देश राज्य होम

दर्जनभर बदमाशों ने लूट के लिए बोला हमला

दर्जनभर बदमाशों ने लूट के लिए बोला हमला
घटना बीती रात हेलीमंडी क्षेत्र के वार्ड पांच की
हमले में पविार के दो लोगों को लगी हैं चोटें

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम।  बीती मध्य रात्री के समय में हथियारों से लैस एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने एक परिवार पर हमला बोल दिया। आरोप है कि ये बदमाश लूट के इरादे से  पहुंचे और मकान में लूट की कथित नीयत से अचानक हमला कर तोडफ़ोड़ भी की गई। मकान में रह रहे परिवार के सदस्यों की जैसे ही आंख खुली और बदमाशों का मुकाबला करना चाहा तो बदमाशों ने रॉड, लाठी, डंडे से हमला बोल दिया और धमकी दी कि पुलिस को बताया तो और भी बुरा अंजाम भुगतना पड़ सकता है। इस वारदात की पीडि़त परिवार ने कंट्रोल रूम में सूचना दी , इसके कुछ समय बाद ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे।

हेलीमंडी वार्ड पांच के निवासी सुनील चौहान पुत्र रमेश की शिकायत पर पुलिस ने भादस की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले के जांच अधिकारी एएसआई हरजीत के मुताबिक दो हमलावर बदताशों गौरव पुत्र महेश और गौरव पुत्र पवन की पहचान कर ली गई है। दूसरी तरफ पीडि़त सुनील का कहना और आरोप है कि, हमलावर गाड़ी में आये थे, जिसे कि उन्होंने कालोनी से बाहर ही खड़ाकर छोड़ दिया था। बदमाशों के पास लाठी, डंडो, राड के अलावा पिस्टल/माउजर भी थे।
सुुनील के मुताबिक बदमाश जब अपने मकसद में सफल नही हो सके जो घर और सामान की तोडफ़ोड़ करते हुए महिलाओं पर भी जानलेवा हमला बोल दिया, जिससे गंभीर चोटें भी आई हैं। यह हमला रात को करीब 10-11 के बीच में किया गया। सर्दी के कारण परिवार के सभी सदस्य भी कमरों में सो गए थे। लेकिन जैसे ही मकान में आहट सहित अन्य आवाजे सुनी तो बाहर आते ही हथियारों से लैस बदमाशों ने हमला बोल दिया।  इध्धर पुलिस का कहना है कि चहचान किये गए बदमाशों को काबू करने के लिए पुलिस टीम काम कर रही है, इनके काबू किये जाने के  बाद ही अन्य शामिल के बारे में भेद लग सकेगा।