देश राजनीती राज्य होम

जन विश्वास पर खरे उतरे हैं मोदी – मनीष यादव

जन विश्वास पर खरे उतरे हैं मोदी – मनीष यादव

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम। भारतीय जनता युवा मोर्चा हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष मनीष यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के जन विश्वास पर खरे उतरे हैं । २०१९ के लोकसभा चुनाव में देश उन्हें एक बार फिर जिताने के लिए एक हो रहा है । कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वे देश के इस जन विश्वास को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीति, कार्यक्रम और विकास से और मजबूती के साथ जोड़ें । मनीष यादव बुधवार को गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 2 स्थित संगठन के कार्यालय में लोकसभा चुनाव : विजय लक्ष्य 2019 विषय पर कार्यकर्ताओं की बुलाई बैठक में बोल रहे थे ।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता वोट फॉर भाजपा – वोट फॉर मोदी के काम में जुट जाएँ. उन्होंने कहा कि देश में न भाजपा का विकल्प है और न मोदी का । विपक्ष इस बात को लेकर परेशान है। वह आए दिन जिस प्रकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा पर आरोप लगा रहा है वह बेबुनियाद है । देश भाजपा को और मोदी को जानता है। प्रधानमंत्री मोदी आज देश की सच्चाई है। साफ़ नीयत – सही विकास के साथ आगे बढ़ रही सरकार ने देश के सामने आगे बढ़ने का जो विज़न रखा है उससे आम आदमी जुड़ा है और अपनी समस्याओं का समाधान इसी में देख रहा है।

उन्होंने कहा कि देश में ऐसा पहली बार हुआ है जब समस्याओं के समाधान और विकास के संबंध में निर्णायक फैंसले लिए गए हैं। जीएसटी, नोटबंदी और देश के प्रत्येक गांव में बिजली पहुँचाना, महिलाओं को धुंए के चूल्हे से निजात दिलाने के काम को इसमें देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि बदल रहे और आगे बढ़ रहे देश के युवाओं ने जिस तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपना भरोसा सौंपा है उसे देखते हुए देश के यही युवा 2019 में होने जा रहे लोकसभा के चुनाव में भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर सत्ता सौंपने के लिए सबसे आगे होंगे।