Breaking News करियर & जॉब देश मनोरंजन राज्य होम

इंडिया फैशन कोट्युर में देशभर से आऐ डिजाइनर्स ने बिखेरा जलवा

इंडिया फैशन कोट्युर में देशभर से आऐ डिजाइनर्स ने बिखेरा जलवा
न्यू फेस मॉडल्स ने डिजाइनर कलेक्शन को दिलकश अदाओं के साथ रैंप पर शोकेस किया

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

जयपुर – हमारा देश भारत अपनी अनूठी परंपरा और संस्कृति के लिए देश भर में प्रसिद्ध है तो वहीं दूसरी और फैशन और लाइफ़स्टाइल का हजारों साल पुराना है इसका इतिहास है

आज भारतीय फैशन उद्योग भी लगातार आगे बढ़ रहा है इसी बात को ध्यान में रखते हुए शक्ति फिल्म प्रोडक्शन की ओनर अंबालिका राज ने 29 दिसंबर 2018 को जयपुर में निर्मला ऑडिटोरियम में एक राष्ट्रीय स्तर के फैशन शो इंडिया फैशन कोट्युर का आयोजन किया।

शो आर्गेनाइजर अंबालिका राज ने बताया कि इस शो में देशभर के डिजाइनर्स ने भाग लिया जिन्होंने इस प्लेटफार्म के जरिए अपने हुनर को दिखाया।

शो मे वालिया आर्ट से विपिन आहुवालिया , न वोग एकैडमी से विशाल माहेश्वरी , गुजरात से अर्जुन पटेल और हुमा कलेक्शन से हुमा खान ने अपने ड्रेसेस शो केस किए।
जिनको देशभर से आए मॉडल्स ने पहन कर रैंप पर अपना जलवा बिखेरा तथा मॉडल्स का मेकअप लुक्स एंड इलाइट सलून से मोनिका शर्मा और एस कबीर सलून से कबीर डोई और उनकी टीम ने किया तथा मॉडल्स की स्टाइलिंग रीना सोनी और रेनू सोनी ने की मॉडल्स और शो का मैनेजमेंट एल डानो मॉडल से मनोज सोनी ने किया शो के ऑफिशल फोटोग्राफी नरेंद्र कुमार अश्विन व्यास , हीरालाल और आकाश ने की इस शो के ज्वेलरी डिजाइनर इंद्रजीत दास थे इंद्रजीत दास ने मॉडल्स को अपनी ज्वेलरी पहनाकर सुंदरता में चार चांद लगा दिए।
शो की चीफ गेस्ट अंजना सोनी थी जो कि फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर है पीपुल डवलपमेंट एंड ग्रोथ ऑर्गेनाइजेशन की।उन्होंने बहुत सारे पीजेंट्स की ट्रॉफी और क्रॉउन को अपने नाम किया है जिन के अंतर्गत मिसेज इंडिया डिवा क्यून , फेमिना इंडिया की फाइनलिस्ट्स और मिसेज इंडिया एलिगेंट की ब्रांड एंबेसडर हैं और यह मिसेज नॉर्थ इंडिया फिटनेस क्वीन के अवार्ड के लिए नोमिनेट है।
इंडिया फैशन कोट्यूर 2018 के हमारे दूसरे चीफ गेस्ट सीने ड्रीम्स फिल्म प्रोडक्शन के और रजत मोशन ग्रुप ऑफ़ कंपनीज के फाउंडर और डायरेक्टर और सीईओ विजय कुमार जैन थे।

शो के गेस्ट ऑफ ऑनर में एडीशनल एसपी सुनीता मीना, रावत स्कूल के डायरेक्टर नरेंद्र रावत , सोशल एक्टिविटीस दीपा माथुर , फाउंडर फेदरवेट फिटनेस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से अनीता शर्मा , आईडी फाइनेंस कंपनी से राज कवर , सनस्टार मैथमेटिक एजुकेशनल ग्रुप से डॉ शेर सिंह बघेला, बी जे एच म्यूजिक कंपनी के डायरेक्टर राजेंद्र खींची , सोशल एक्टिविस्ट पूनम खंगारोत , हेज ब्लंट से मनीषा पंडेल , मीडिया पर्सन अजीता सिंह , आर डी फाइनेंस कंपनी से देव शर्मा , सोशल एक्टिविस्ट राधेश्याम गुप्ता , असिस्टेंट लेक्चर रितु मेहरा , ह्यूमन राइट्स से बृजेश पाठक , शिवम बिल्डर्स और एसएमएस स्पोर्ट्स एकेडमी के डायरेक्टर गोविंद सिंह , पलाश ग्रुप के डायरेक्टर कुणाल चौधरी प्रोग्राम में मौजूद थे।
शो की एंकरिंग अपलब सक्सेना ने की तथा इस पूरे शो का मैनेजमेंट त्रिनेत्र फिल्म प्रोडक्शन के डायरेक्टर रिंकू सिंह गुर्जर ने किया तथा इस शो में भिन्न-भिन्न कैटेगरी में फैशन और लाइफ़स्टाइल से रिलेटेड 100 अवॉर्ड देश भर से आए मॉडल्स और डिजाइनर्स को दिए गए