देश राजनीती राज्य होम

अवैध संबंधों के चलते हुई महिला की हत्या,प्रेमी गिरफ्तार

जनपद रायबरेली

अवैध संबंधों के चलते हुई महिला की हत्या,प्रेमी गिरफ्तार

रिपोर्टर धर्मेंद्र रावत
इन्डिया नाऊ24

14 दिसम्बर की रात में बछरांवा थाना क्षेत्र में हुई महिला की हत्या में बछरांवा पुलिस व स्वाट की संयुक्त टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने हत्यारोपी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त के पास से एक बांका, एक मृतका का मोबाइल, एक अन्य मोबाइल जिससे वह बात करता था बरामद हुआ है।

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि मृतका तारावती(35) पत्नी हरिश्याम निवासी जहांगीर थाना बछरांवा के गले में धारदार हथियार से वार करके अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या कर दी गयी थी। जिसका बछरांवा थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके घटना का खुलासा करने के लिये स्वाट व बछरांवा पुलिस टीम को लगाया गया था।

बांके से गर्दन पर वार कर दिया हत्या को अंजाम
पुलिस की संयुक्त टीम ने सर्विलांस की मदद से वारदात को अंजाम देने वाले अभियुक्त संतोष कुमार(42) पुत्र बाबूलाल निवासी जहांगीराबाद,बछरांवा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछतांछ में अभियुक्त ने बताया कि मृतका से उसके एक साल से अधिक समय से अवैध सम्बंध थे। लेकिन मृतका का संबंध किसी अन्य व्यक्ति से होने का पता चलने के बाद उसका तारावती से कई बार विवाद भी हुआ। बीते 14 दिसंबर को भी दोनों का इसी बात को लेकर विवाद हुआ और विवाद के दौरान अभियुक्त ने मृतका का गला दबाया और जब वह बेहोश हो गयी तो बांके से उसके गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी।

खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसपी ने
हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसपी ने पांच हजार रुपये का ईनाम देकर सम्मानित भी किया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में बछरावां इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह, स्वाट प्रभारी राकेश सिंह, सर्विलांस प्रभारी अमरेश त्रिपाठी, एसआई शिवनंदन मिश्रा, एसआई जय कुमार सिंह, एसआई सतेंद्र कुमार, मुख्य आरक्षी संतोष सिंह, मनोज सिंह, सुरेश दीक्षित, दयानंद यादव, कौशल किशोर, दुर्गेश सिंह, अशोक कुमार शामिल रहे।