Breaking News देश बिज़नेस राजनीती राज्य होम

BJP सरकार ने रायबरेली तथा अमेठी का वास्तविक विकास किया -योगी

जनपद रायबरेली

BJP सरकार ने रायबरेली तथा अमेठी का वास्तविक विकास किया -योगी

ब्रेकिन न्यूज

पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत लालगंज के रेल कोच कारखाने में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, सौभाग्य योजना के तहत सभी गरीब परिवारों को बिजली आपूर्ति से जोड़ा गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बदौलत रायबरेली में जुलाई के माह में AIIMS की ओपीडी शुरू कराई गई।

आपको बता दें कि, योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में आगे कहा कि, रायबरेली का वास्तविक विकास 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनी सरकार बनने के बाद से ही संभव हो पाया है। प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी ने बिना किसी भेदभाव के देश के साथ प्रदेश के हर जिले तथा गांव के विकास के बारे में योजना बनाकर उसका क्रियान्वयन किया। रायबरेली विकास की दृष्टि से खुद को अभिशप्त मानता था। 2014 के बाद विकास ने जो रफ्तार देश व उत्तर प्रदेश के रायबरेली और अमेठी में पकड़ी है। वह साक्षात धरातल पर दिख रही है। जिसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिनंदन किया।

श्री योगी ने अपने संबोधन में उपस्थित जनता को आगे बताया कि, सौभाग्य योजना के तहत सभी गरीब परिवारों को बिजली आपूर्ति से जोड़ा गया है। रायबरेली स्थित ऐम्स को अब 500 से 1000 मरीजों के इलाज की सुविधा सुचारू रूप से शुरू कराई गई। केंद्र की बीजेपी सरकार ने देश के रायबरेली के लालगंज स्थित मॉडर्न कोच फैक्ट्री में हजारों नौजवानों को नौकरी देने का काम किया। यहीं वजह है कि आज मेकइन इंडिया का सपना साकार होता दिख रहा है।

विदित हो कि, इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रायबरेली पहुंचकर मॉर्डल रेल कोच फैक्ट्री का जायजा लिया। यहां उन्होंने इस फैक्ट्री में तैयार 900 रेल कोच और हफसफर एक्सप्रेस के रेक को हरी झंडी दिखाई।

संवाददाता
India now 24