Breaking News देश बिज़नेस राजनीती राज्य होम

सोनिया के गढ रायबरेली में बरसे –मोदी

जनपद रायबरेली

सोनिया के गढ रायबरेली में बरसे –मोदी

ब्रेकिन न्यूज

सोनिया गांधी के लोकसभा क्षेत्र रायबरेली में एक जनसभा के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। पीएम ने कांग्रेस पर सेना के अपमान का आरोप लगाने के साथ ही हालिया राफेल विवाद पर भी जवाब दिया। मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा, ‘कुछ लोग झूठे आरोप लगा रहे हैं

पीएम मोदी ने राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के हालिया फैसले के संदर्भ में कांग्रेस पर पलटवार किया। मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस के लिए देश का रक्षा मंत्रालय भी झूठा है। देश की रक्षा मंत्री झूठी हैं।

भारतीय वायुसेना के अफसर भी झूठे हैं। फ्रांस की सरकार झूठी है। अब अदालत भी झूठी लगने लगी है लेकिन वे नहीं जानते कि सच को श्रृंगार की जरूरत नहीं होती और झूठ चाहे जितना भी बोला जाए उसमें जान नहीं होता है।

पीएम ने कहा कि केंद्र सरकार का लक्ष्य है कि यह फैक्ट्री दुनिया की सबसे बड़ी कोच निर्माता फैक्ट्री बने और यहां 5000 कोच हर साल बनें। उन्होंने कहा कि सरकार का प्लान है कि इस फैक्ट्री में मेट्रो के डिब्बे भी बनाए जाएं।

पीएम मोदी ने पूर्ववर्ती यूपी सरकार की नीतियों पर हमला बोलते हुए कहा, ‘2014 से पहले रायबरेली के स्थानीय व्यापारियों से इस फैक्ट्री के लिए एक करोड़ से भी कम का सामान खरीदा जाता था, लेकिन हमारी सरकार बनने के बाद से स्थानीय कारोबारियों से 125 करोड़ से भी ज्यादा का सामान अब तक खरीदा जा चुका है।

संवाददाता
India now 24