Breaking News देश राज्य होम

 19 जनवरी को गुडग़ांव में होगा फैशन एक्स क्वीन का फाइनल 

views
5
 19 जनवरी को गुडग़ांव में होगा फैशन एक्स क्वीन का फाइनल 
फाइनल ऑडिशन 30 दिसंबर को करने का ऐलान, सी डब्यू सी कमिटी की घोषणा
इनोविजन ब्रांड मैनेजमेंट की टीम ने गुडग़ांव में की प्रेस कांफेंस 

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम  India Now24

गुडग़ांव। इनोविजन ब्रांड मैनेजमेंट की ओर से स्थानीय एक होटल में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया जिसमें फैशन एक्स क्वीन ब्यूटी कांटेस्ट के फाइनल ऑडिशन और ग्रेंड फिनाले की तारीखों का ऐलान किया गया। इनोविजन के हेड हरिन्द्र डोगरा के अनुसार फाइनल ऑडिशन 30 दिसंबर को और ग्रेंड फिनाले 19 जनवरी को गुडग़ांव में किया जाएगा। इस मौके पर इनोविजन के कंसलटेंट नरेश खरब, जेके पुरी, वेब सिरीज के फिल्म डायरेक्टर अमित अग्रवाल, इनोविजन  के हेड हरिन्द्र डोगरा, उपााध्यक्ष मोनिका चड्ढा, सी डब्ल्यू सी के मेंबर पवन रूहल, हीना खान, एन पी सिंह के अलावा प्रदीप जी, महिला नेत्री श्रीमती राज शर्मा, रोहित चौहान, नितीन राणा आदि मौजूद थे।
प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए इनोविजन के कंसलटेंट नरेश खरब ने कहा कि फैशन एक्स क्वीन एक तरह का ब्यूटी कांटेस्ट है जिसका ऑडिशन अब तक दिल्ली, गुडग़ांव, जयपुर, देहरादून एवं चंडीगढ़ में सफलता पूर्वक हो चुका है। इस ऑडिशन के माध्यम से अब तक 33 प्रतियोगियों का ग्रेंड फिनाले के लिए सेलेक्शन हो चुका है। वहीं पवन रूहल ने बताया कि इस ऑडिशन में भाग लेने के लिए किसी भी प्रतियोगी से कोई फीस नहीं ली गई वहीं इस प्रतियोगिता को पारदर्शी बनाने तथा महिलाओं की सुरक्षा के लिए सी डब्ल्यू सी कमिटी का गठन किया गया है।
इस मौके पर इनोविजन ब्रांड मैनेजमेंट की वाइस प्रेसिडेंट मोनिका चड्ढा ने बताया कि फैशन एक्स क्वीन ब्यूटी कांटेस्ट को सफल बनाने में प्रसिद्ध फिल्म मेकर विनोद जुत्शी, डॉ स्वरूपा मित्रा, लावण्या मदान, रोहित करहाना, दीप्ती सैनी, इंद्र जयपुर, प्रिया गुलाटी, विनय चानना, प्रियाना थापर एवं नरेश धुना का महत्वपूर्ण योगदान रहा।