Breaking News देश राज्य होम

सफदरजंग अस्पताल में 12 वर्षीय दुष्कर्म पीडिता ने तोडा दम

views
7

सफदरजंग अस्पताल में 12 वर्षीय दुष्कर्म पीडिता ने तोडा दम

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम  India Now24

सोहना। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल मंे दाखिल दुष्कर्म की पीड़िता 12 वर्षीय नाबालिग किशोरी ने उपचार के दौरान दमतोड़ दिया। मृतक की चाची ने अपने ही देवर पर किशोरी के सात 7 माह पहले दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। सोहना सिटी थाना पुलिस ने मृतक की चाची की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ 7 माह के बाद मिली शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है।
सोहना के वार्ड-7 के भूडपाड़ा मोैहल्ले में रहने वाली 12 वर्षीय किशोरी की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल मंें उपचार के दौरान मौत हो गई है। पीड़िता की मौत बुधवार की रात दस बजे हुई है। जिसके शव को गुरूवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंेप दिया। मृतक किशोरी की चाची ने सोहना सिटी थाना में अपने हीे देवर रवि के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। मृतक की चाची ने पुलिस को बताया कि रवि को उसने अपनी आॅखों से अपने की घर में किशोरी के साथ दुष्कर्म करते हुए पकड़ा था। क्योकि उसके पति पांच भाई है। जो एक ही घर के आंगन में बने पांच अलग-अलग कमरों में परिवारों के साथ रहते है। उसके देवर ने जिस दिन किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था। उस दिन वह घर पर ही थी।
पुलिस ने कहा मामले की जांच जारी
सोहना सिटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर भारतेन्द्र कुमार ने बताया कि किशोरी की मौत के कारण जानने के लिए उसके पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगा। क्योकि मृतक किशोरी माता-पिता ने दुष्कर्म के मामले से इंकार किया है। जबकि उसकी चाची ही यह सब आरोप लगा रही है। मामले की जांच शुरू कर दी है।