Breaking News देश राज्य होम

श्री राम जी के मन्दिर निर्माण मांग को लेकर खून से लिखे हस्ताक्षर 

views
3

श्री राम जी के मन्दिर निर्माण मांग को लेकर खून से लिखे हस्ताक्षर 

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम  India Now24

गुरूग्राम :- अयोध्या मे भगवान श्री राम जी कि जन्मस्थली पर भगवान श्री राम जी के मन्दिर निर्माण कि मांग को लेकर अखिल भारतीय हिन्दू क्रांति दल द्वारा खून से लिखे हस्ताक्षर  करके राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन में मांग की गई है कि अध्यादेश लाकर अयोध्या मे श्री राम जन्म भूमि पर भव्य श्री राम मन्दिर का निर्माण प्रारम्भ किया जाये ।
आज गुरूग्राम मिनी सचिवालय में अखिल भारतीय हिन्दू क्रान्ति दल के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को प्रेषित ज्ञापन उपायुक्त की अनुपस्थिति में ड़यूटी मजिस्ट्रेट को सौंपा जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने खून से हस्ताक्षर करके सरकार से मांग की है कि अविलम्ब अध्यादेश लाकर मन्दिर निर्माण शुरू करे। अयोध्या मे भगवान श्री राम जी कि जन्मस्थलि पर भगवान श्री राम जी के मन्दिर निर्माण कि मांग को लेकर,

बड़े ही चिन्तन का विषय है कि पूर्व में भारत आया एक लुटेरे बाबर ने अयोध्या सहित अनेको प्रसिद्ध हिन्दू मन्दिरो को तोड़कर वहां पर बाबरी मस्जिद रूपी ढाँचे खड़े कर दिये थे। भारत एक हिन्दू लोकतांत्रिक देश है कई वर्षों से हिन्दू जनमानस मर्यादा पूरूषोत्तम भगवान श्री राम जी की अयोध्या जन्मस्थली पर पूजा करता आ रहा है । मगर एक फटे तम्बू के नीचे भगवान श्री राम लला जी कि पूजा होने से करोड़ों हिन्दूओ कि भावनाओं को ठेस पहुँच रही है।  श्री राम जन्म भूमि से देश विदेश के करोड़ों हिन्दू जनमानस की भावनाऐ जुड़ी हुई है । अतः अखिल भारतीय हिन्दू क्रांति दल खून से लिखे हस्ताक्षर अभियान के  द्रारा आपसे मांग करता है कि एक सरकारी अध्यादेश लाकर अयोध्या मे श्री राम जन्म भूमि पर भव्य श्री राम मन्दिर का निर्माण प्रारम्भ किया जाये ।
वन्देमातरम । ज्ञापन सौंपने वाले क्रान्ति दल के नेताओं में राष्ट्रीय प्रभारी राजीव मित्तल , हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष चेतन शर्मा , युवा मोर्चा प्रान्तीय संयोजक प्रदीप गौतम ,आशुतोष शास्ञी , सुरेन्द्र , अक्षय रोहिल्ला , जसबीर , राजेश, अमरजीत , मनजीत कटारिया आदि शामिल रहे ।