Breaking News देश राज्य होम

मोदी के दो काम, विदेश दौरा और चुनाव प्रचार: कप्तान यादव

views
5
मोदी के दो काम, विदेश दौरा और चुनाव प्रचार: कप्तान यादव
बुलेट ट्रेन जापान, पटेल प्रतिमा चाईना-ये है मेक इन इंडिया
देश और जनता के पैसे से कर रहे हैं विदेशों की यात्रा

 

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम। सूबे के सीनियर कांग्रेस लीडर और पूर्व वित्तमंत्री कप्तान अजय सिंह यादव के निशाने पर देश के पीएम मोदी रहे। गुरुवार को अपने राजनैतिक प्रतिद्वंदी केंद्र में मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के मजबूत रातनीतिक गढ़ पटौदी क्षेत्र का दौरा करते हुए हेलीमंडी की पंचायती धर्मशाला में कांग्रेस नेता अजय ने कहा कि, पीएम मोदी ने अभी तक दो ही काम किये हैं-एक तो विदेशों के दौरे और साथ-साथ चुनाव में प्रचार। अच्छे दिन का सपना दिखाने वाले मोदी देश और जनता के पैसे से विदेश यात्राएं कर रहे हैं। कप्तान अजय ने कटाक्ष किया कि, 90 वर्ष की ब्रिटेन की महारानी भी 80 देशों में नहीं गई, लेकिन यह ‘शेर’ पीएम अपने साढे़ वर्ष के कार्यकाल में ही 80 देशों की यात्राएं कर चुके हैं।

मोदी के मेक इन इंडिया पर हमला बोलते कहा कि, बुलेट ट्रेन जापान से, पटेल प्रतिमा चाईना से और राफेल फ्रांस से खरीदे अथवा बनवाए। उन्होंने आरोप लगाया कि राफेल में ही 36 हतार करोड़ का घोटाला है। इसके साथ ही कथित बिचौलिये-मध्यस्थ अंबांनी पर भी 45 हजार करोड़ रूपए का कर्जा है। कांग्रेस ने देश को सरदार पटेल, इंदिरा गांधी , राजीव गांधी जैसे नेता दियेे। सरदार पटेल ने देश को एकता के सूत्र में बांधा और मोदी ने मेक इन इंडिया के नाम पर पटेल की प्रतिमा चाईना से बनवाई। मोदी ने जो देश को दिये, वो हैं विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी और दावा किया स्वयं के चौकीदार होने का। आज दुनिया में कच्चे तेल के दाम गिर रहे हैं और देश के हर पेट्रोल पंप पर मोदी के मुस्कराते होर्डिंग जनता का मजाक उड़ा रहें हैं कि, ये ही है अच्छे दिन।
कप्तान यादव ने कहा कि, गंगा तो साफ हुई नहीं, लेकिन लोगों के जनधन खाते खुलवा कर, मिनिमम बैलेंस के नाम पर गरीबों की जेब जरूर साफ कर दी है। चुनाव से पहले और बाद में नारा दिया, घर-घर मोदी लेकिन हकीकत में यह गडग़ड़-बडग़ड़ मोदी ही है। अब लोग भलीभांति समझ भी चुके हैं और आने वाले समय में केंद्र में कांग्रेस की ही सरकार और राहुल गांधी ही पीएम भी होंगे। इस मौके पर कप्तान के साथ में अशोक टांक, ओमगीर बोहड़ा, अमित सिंह, रिंकू, प्रवीन कुमार, डा. एनएस यादव, अजीत बोहड़ा, पर्व पालिका प्रधान राज कुमार मुदगिल, राज कुमार खानपुर, प्रदीप चौहान सहित अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।
एमपी की टिकट मेरी जेब में
सीनियर कांग्रेस लीडर और पूर्व वित्तमंत्री कप्तान अजय सिंह यादव ने दावा किया कि, आगामी लोकसभा चुनाव गुरुग्राम से ही लड़ेंगे और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इसके लिए सहमति भी प्रदान कर दी है। युवा कंग्रेस अध्यक्ष बेटा चीरंजीव राव रेवाड़ी से कांग्रेस टिकट पर चुनाव की तैयारी कर रहा है। कंद्र में मंत्री राव इंद्रजीत पर हमला बोलते कहा कि, राव तो चुनाव जीत और मंत्री बन दिल्ली में ही बैठे रहते हैं। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम संसदीय क्षेत्र की विशाल रैली आगामी 27 जनवरी को पटौदी में करेंगे और इस रैली में ऐसे कांग्रेस नेताओं का नहीं बुलाया जाएगा, जो कि अपने आप को सुबे का भविष्य का सीएम बता रहे हैं