Breaking News देश राज्य होम

पटौदी के खेतों में संदिग्ध हालत में मिला अधेड़ का शव 

views
3
पटौदी के खेतों में संदिग्ध हालत में मिला अधेड़ का शव 
आशंका है सब दो से 3 दिन पुराना हो सकता है 
मृतक के शव के पास से आ रही थी बदबू 

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम  India Now24

गुरुग्राम।  पटौदी इलाके में बुधवार को उस समय खलबली मच गई , जब पुलिस को यह सूचना मिली कि एक अधेड़ व्यक्ति का शव खेतों में पड़ा हुआ है।  जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया । लेकिन पुलिस को मृतक के पास से एेसा कुछ भी नहीं मिला, जिससे की उसकी पहचान हो सके ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पटौदी से मुमताज पुर रोड की तरफ खेतों में एक व्यक्ति के शव के बड़े होने की सूचना कंट्रोल रूम को किसी के द्वारा दी गई । इसके बाद में यह सूचना पटौदी थाना पुलिस तक पहुंची। सूचना मिलने के बाद पटौदी पुलिस भी बताए गए स्थान पर पहुंच गई । बताया गया है कि जिस खेत में मृतक का शव पड़ा हुआ था,  वह संदीप पुत्र सुरेश निवासी फाजिलपुर झाड़सा का है और इस खेत को बंटाई पर खेती-बाड़ी के लिए जगराम पुत्र उमराव के द्वारा लिया हुआ है।
पटौदी-मुमताजपुर के रास्ते के बीच में ही एक स्कूल है, स्कूल के पास में ही एक नहर भी बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक मृतक व्यक्ति का शव वहीं पर ही पड़ा हुआ था। आरंभिक जांच में ऐसी आशंका जाहिर की गई है कि संभवत मृतक के द्वारा कोई जहरीला पदार्थ खाया गया है। मृतक का शव यहां खेतों में  कम से कम 2 से 3 दिन पुराना हो सकता है।  क्योंकि मृतक के शव से बुरी तरह से बदबू आ रही थी और उसका चेहरा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका था।  जिससे कि उसकी पहचान हो सके।  मृतक ने पूरी बाजू की सलेटी रंग की स्वेटर और पैंट पहनी हुई है । जबकि पैर में न जूता है और ना ही चप्पल पहने हुए है।  पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही करके मृतक के शव को कब्जे में लेकर इसकी पहचान सहित पोस्टमार्टम के लिए ग्ररुग्राम भिजवा दिया है।