Breaking News देश राज्य होम

तावडू घाटी मे लगा 7 घंटे का जाम लोग रहे परेशान

views
4

तावडू घाटी मे लगा 7 घंटे का जाम लोग रहे परेशान

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम  India Now24

सोहना। सोहना से तावडू जाने वाले मार्ग की घाटी मेंं फिर लगा 7 घंटे का जाम। सुबह चार बजे से 11 बजे तक जाम में सैकड़ों वाहना फंसे रहे। अज्ञात चालक पुलिस के चोरी के पत्थरों को सड़क के बीचों.बीच गिरा कर चला गया।

जानकारी के अनुसार पत्थरों से भरा डंपर सुबह चार बजे राजस्थान से वाया तावडू होकर आ रहा था। जो तावडू से सोहना आते समय जब घाटी से नीचे उतर रहा था। उस समय उसका पीछा सैल्लटैक्स की टीम पीछा कर रही थी। डंपर के अज्ञात चालक ने अपने पीछे सैलटेक्स की गाड़ी को आता देख घाटी के देवीलाल मोड़ से पहले जैक को उठा दिया। जिससे डंपर की बॉडी में भरे पत्थर सड़क के बीचों बीच गिरा दिए गए। पीछा कर रही सैलटेक्स अधिकारी की गाड़ी को रोक दिया। जैसे.तेसे करके सैलटेक्स की गाड़ी में सवार अधिकारी और कर्मचारी बाल.बाल बच गए। उसके बाद अज्ञात चालक मौके से अपने डंपर को भगाकर ले गया।

7 घंटे तक रहा घाटी में जाम

सोहना की घाटी में सुबह 4 बजे से 11 बजे तक जाम रहा। वाहनों में सवार चालक और आम लोग गाड़ियों में बैठें.बैठें ठिठरते रहे। जैसे ही सुबह सूरज की धूप करीब 8 बजे नजर आई। सर्दी का अहसास कम होता चला गया। लेकिन पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सड़क पर पड़ें पत्थरों को उठाया और जाम में फंसे वाहनों चलता किया।

विधायक फंसा जाम में

सोहना के विधायक तेजपाल तवंर ने गुरूवार की सुबह पार्टी के कार्यकर्ताआेंं के साथ अरावली पहाड़र पर बना हरियाणा टूरिज्म कॉम्पलेक्स पर बैठक ली थी। लेकिन घाटी में जाम लगा होने के कारण उन्हे परेशानी हुई। जो पुलिस ने जाम जल्द से वाहनों को हटाते हुए विधायक को निकाला।