Breaking News देश राजनीती राज्य होम

कारो की आमने सामने भिडन्त मे हुई दो की मौत अन्य घायल

views
4

जनपद रायबरेली

कारो की आमने सामने भिडन्त मे हुई दो की मौत अन्य घायल

ब्रेकिन न्यूज

खीरों – थाना क्षेत्र के अंतर्गत रायबरेली-कानपुर हाईवे पर सेमरी के निकट निहस्था गांव के पास दो कारों में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई । जिसमें दो महिलाओं की मौत हो गई व पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए ।दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए । घायलों की चीख-पुकार सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी 108 एंबुलेंस व डायल 100 को दिया ।
सूचना पर पहुंची खीरों पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए लालगंज सीएचसी पहुंचाया गया।सीएचसी में एक महिला को मृत घोषित कर दिया गया।अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया जहां एक महिला की और मौत हो गयी ।जानकारी के अनुसार बुधवार की रात करीब नौ बजे निहस्था गांव के पास एक जेस्ट कार रायबरेली से कानपुर की ओर जा रही थी। जबकि वैगन कार कानपुर से रायबरेली की ओर आ रही थी। बताया गया है कि जब दोनों कार निहस्था गांव के पास पहुंची तो अचानक दोनों कारों में आमने-सामने की टक्कर हो गई।टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों कारें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि दोनों कारों में सवार सात लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

घटना में गंभीर रूप से घायलों में कामता प्रसाद पुत्र स्व.राम नारायण(60) निवासी केशवपुरम थानाक्षेत्र कल्यानपुर जिला कानपुर, सुशीला (50) पत्नी राम नाथ वर्मा केशव पुरम थाना कल्यानपुर जिला कानपुर, कलावती (55) पत्नी शिवमंगल निवासी मुकरी खेड़ा कानपुर, रेहान (33) पुत्र अब्दुल कयूम निवासी नसीराबाद रायबरेली, नजीबउल्लाह (29) पुत्र आफताब आलम निवासी जायस अमेठी,अब्दुल कयूम (70) पुत्र मोहम्मद रऊफ निवासी नसीराबाद रायबरेली, मंजू सोनी (40) पत्नी योगेंद्र सोनी निवासी यशोदा नगर कानपुर व सुशीला (60) पत्नी कामता प्रसाद निवासी केशव पुरम कानपुर गंभीर रूप से घायल हुए ।

दुर्घटना में घायल कानपुर की सुशीला और कलावती की इलाज के दौरान मौत हो गयी।एसओ अतुल कुमार सिंह ने बताया कि दो कारों में टक्कर हुई है जिसमे अभी कोई तहरीर नही मिली है अगर तहरीर मिलती है तो करवाई की जाएगी।

संवाददाता
राजेन्द्रकुमार
India now 24