Breaking News देश राजनीती राज्य होम

एक घर में घुसकर पुलिस के सिपाहियों ने दम्पति व उसकी बेटी की पिटाई कर दी

views
3

ब्रेकिंग न्यूज बहराइच

एक घर में घुसकर पुलिस के सिपाहियों ने दम्पति व उसकी बेटी की पिटाई कर दी। पीड़िता का आरोप है कि धन की मांग पूरी न किए जाने पर उसके पति को कच्ची शराब के मामले में जेल भेज दिया। पीड़िता ने इसकी शिकायत बुधवार को एसपी से करके दोषियों के विरुद्ध जांच व कार्रवाई की मांग की है।
कैसरगंज थाने के गोड़हिया नम्बर तीन निवासी नीबू लाल निषाद के यहां एक नवम्बर की शाम छह बजे कुछ सिपाही पहुंचे। नीबू लाल से धन की मांग की। उसने धन देने से इनकार कर दिया, आरोप है कि आरक्षियों ने उसकी पिटाई कर दी। उसे थाने ले जाने लगे तो लोगों ने वजह पूछी। जिस पर सिपाही उसे छोड़कर चले गए।
नीबू लाल की पत्नी कौशल्या का आरोप है कि उसी रात लगभग आधा दर्जन आरक्षी आ गए और उसके पति को जगाकर पिटाई करने लगे। वह व उसकी बेटी रेनू बचाने पहुंची तो उन दोनों को भी सिपाहियों ने पीटा और उसके पति को घसीट कर ले गए।
पुलिस ने उसके पति को नाजायज तरीके से आबकारी अधिनियम में जेल भेज दिया। पीड़िता ने एसपी के यहां शिकायती पत्र देकर मां बेटी का मेडिकल कराने, जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।
कैसरगंज एसएचओ पंकज कुमार सिंह ने बताया कि आरोप निराधार है। नीबूलाल कच्ची शराब बनाते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। 80 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई थी। लहन व भट्ठी को नष्ट कराया गया था। एएसपी सिटी अजय प्रताप सिंह ने बताया कि इस प्रकरण की जांच सीओ कैसरगंज को सौंपी गई है।

रिपोर्ट – इंडिया नाउ 24 राहुल कुमार गौतम बहराइच ।