Breaking News खेल देश राज्य होम

28 वीं हरियाणा जेबीटी एथेलेटिक्स प्रतियोगिता में शिक्षक ने जीते मेडल

views
4

28 वीं हरियाणा जेबीटी एथेलेटिक्स प्रतियोगिता में शिक्षक ने जीते मेडल

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

सोहना। सिरसा में हुई 28 वीं हरियाणा जेबीटी एथेलेटिक्स प्रतियोगिता में शिक्षक बाल किशन भारद्वाज ने एक सौए दो सौ और चार सौ मीटर की दौड़ में प्रथमए द्वितीय और तीसरा स्थान प्राप्त करके सोहना खंड का नाम रोशन किया है। बाल किशन भारद्वाज ने गत् वर्ष भी जिला स्तरीय प्रतियोगिता में 200 मीटर की दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त किया था।

हाल ही मेंं सिरसा के निजी स्कूल में खेली गई प्रदेश स्तरीय 28 वीं जेबीटी हरियाणा एथेलेटिक्स प्रतियोगिता में बादशाहपुर के राजकीय प्राथमिक पाठ्शाला में तैनात शिक्षक बालकिशन भारद्वाज ने भाग लिया। बालकिशन भारद्वाज ने जिला गुरूग्राम की तरफ से इस प्रतियोगिता की एक सौए दो सौ और चार सौ मीटर की दौड़ में भाग लिया था। यह प्रतियोगिता दो दिवसीय एक और दो दिसम्बर को हुई थी। जिसमें बालकिशन ने 45 वर्ष के उम्र वाले खिलाड़ियों की श्रेणी में भाग लिया था। बालकिशन ने 400 मीटर में गोल्डए 200 मीटर में रजत और एक सौ मीटर फर्राटा दौड़ में तीसरा स्थान प्राप्त किया था। बालकिशन भारद्वाज ने बताया कि अब वह फरवरी 2019 में अांध्रप्रदेश के गूंटर में होने वाली राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेने जाएंगा। जहां पर बालकिशन के जाने के लिए उत्साहित है। उन्होने बताया कि जिला में ब्लॉक काए प्रदेश में जिला और नेशनल स्तर की प्रतियोगिता में  प्रदेश का नाम रोशन करके आना है। उन्होने बताया कि उनका इरादा गोल्ड मेडल लेकर आने का है।

गत् वर्ष जिले में था प्रथम  मालूम रहे कि वर्ष 2018 में बालकिशन भारद्वाज ने जिले में हुई प्रतियोगिता की 200 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त किया था। उसके बाद वह प्रदेश स्तर की प्रतियोगिता में भी भाग लिया था।