देश राजनीती राज्य होम

जनपद रायबरेली महिला सहित सडक दुर्घटना में दो की मौत एक गम्भीर रूप से घायल

जनपद रायबरेली

महिला सहित सडक दुर्घटना में दो की मौत एक गम्भीर रूप से घायल

बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत अलग अलग हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला समेत एक युवक की मौत हो गई वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया घायल को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया है पुलिस ने दोनों से दोनों शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है। सनद हो पहली घटना बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत लखनऊ प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोपहर करीब 2:30 बजे बछरावां कस्बे के निकट स्थित ओवरब्रिज पर बाइक सवार थाना क्षेत्र के ही सब्जी गांव निवासी मोनू पुत्र जगन्नाथ प्रसाद उम्र 23 वर्ष व बॉबी पुत्र मल्लू उम्र 20 वर्ष को पीछे से अज्ञात रोडवेज बस ने टक्कर मार दी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां पहुंचाया जहां मोनू की मौत हो गई व गंभीर रूप से घायल बाबी को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया।
वहीं दूसरी घटना बीती देर रात बांदा बहराइच राजमार्ग पर पश्चिम गांव के निकट हुई जिसने थाना क्षेत्र के नंदाखेड़ा निवासी रामलाल अपनी पत्नी चंद्रावती के साथ मोटरसाइकिल से बछरावां से वापस घर जा रहे थे तभी पश्चिम गांव के निकट के सामने अचानक एक कुत्ता आ गया जिसे बचाने के चक्कर में वह गिर गए और गिरने से उनकी पत्नी चंद्रावती उम्र लगभग 45 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें आनन-फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
थाना अध्यक्ष रवेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया है अभी घटना की तहरीर परिजनों द्वारा नहीं दी गई है तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

संवाददाता
राजेन्द्रकुमार
India now 24