देश राजनीती राज्य होम

दो दिन से गदागंज थाने के चक्कर काट रही है पीड़ित महिला, नही हो रही सुनवाई

ब्रेकिंग न्यूज़ रायबरेली

दो दिन से गदागंज थाने के चक्कर काट रही है पीड़ित महिला, नही हो रही सुनवाई

रायबरेली  मिलिजानकारी के अनुसार घर के बाहर सो रही महिला को दबंगो ने दुष्कर्म की नियत से उसे उठा ले गए। महिला के शोर शराबा करने पर युवको ने उसे सड़क पर छोड़ कर फरार हो गए वहीं इसकी सूचना गदागंज पुलिस को लिखित रूप से नामजद दिया गया । वही दो दिन बीत जाने के बाद भी गदागंज थाने की पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की ।

गदागंज थाना क्षेत्र के गांव तिवारीपुर मजरे सुदामापुर निवासिनी प्रीति पत्नी विशाल ने गदागंज थाने में तहरीर देते हुए बताया कि बीती रात घर के सामने दरवाजे पर सो रही थी। तभी अंकित कुमार व प्रदीप कुमार जबरन उठाकर सड़क पर ले गये और सड़क पर गन्दी हरकत करने का प्रयास करने लगे लेकिन मेरी चीख पुकार सुनकर दोनों दबंग मौके से फरार हो गये।

वही पीड़ित महिला ने बताया कि डायल 100 मे सूचना देने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस आरोपी युवको को थाने ले गई लेकिन महिला ने गदागंज पुलिस पर आरोप लगाया कि आरोपी युवको को पैसे लेकर गदागंज थाना प्रभारी ने छोड़ दिया और दो दिन बीतने के बाद भी मुकदमा पंजीकृत नही किया गया है। थाना प्रभारी गदागंज रावेंद्र सोनकर ने बताया कि मामला पुरानी रंजिश का है। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है ।

रायबरेली संवाददाता
    राज कुमार
 India Now 24