देश राज्य होम

इंकलाबी मजदूर केंद्र ने भी रैली निकालकर रोडवेज हड़ताली कर्मियों को दिया समर्थन

इंकलाबी मजदूर केंद्र ने भी रैली निकालकर रोडवेज हड़ताली कर्मियों को दिया समर्थन
-मिनी सचिवालय पर प्रदर्शन कर उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन
-एटक की आज होगी आवश्यक बैठक

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम। हरियाणा रोडवेज के निजीकरण को लेकर रोडवेज कर्मचारी विरोध कर रहे हैं और उन्होंने हड़ताल भी की हुई है। सरकार से कई दौर की हुई वार्ता असफल रही है। रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल को कर्मचारी व श्रमिक संगठन भी पूरा ससर्थन व सहयोग दे रहे हैं।
इसी क्रम में इंकलाबी मजदूर केंद्र द्वारा वीरवार को शहर में रैली निकालकर रोडवेज कर्मचारियों को समर्थन देने की बात कही गई है। रैली में शामिल सदस्य सरकार के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी कर रहे थे। मिनी सचिवालय पर पहुंचकर इन्होंने प्रदर्शन किया और सरकार के नाम उपायुक्त को ज्ञापन भी सौंपा। मजदूर केंद्र से जुड़े पदाधिकारियों का कहना है कि प्रदेश सरकार अपनी हठधर्मिता पर अड़ी हुई है, जिससे कर्मचारियों में रोष व्याप्त होता जा रहा है। उन्होंने प्रदेश सरकार से भी आग्रह किया है कि रोडवेज के निजीकरण के निर्णय पर पुन: विचार कर हड़ताली कर्मचारियों से वार्ता करें, ताकि हड़तालन खत्म की जा सके, ताकि प्रदेशवासियों को आवागमन में कोई परेशानी न हो।
एटक की होगी आवश्यक बैठक
उधर श्रमिक संगठन एटक के जिला महासचिव कामरेड अनिल पंवार ने बताया कि रोडवेज कर्मियों की हड़ताल को लेकर गत दिवस राजधानी स्थित एटक के कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया था। जिसमें निर्णय लिया गया कि हड़ताली कर्मियों को पूरा सहयोग व समर्थन दिया जाए। उन्होंने बताया कि इस संबंध में आज कमला नेहरु पार्क में एटक से जुड़ी सभी श्रमिक यूनियनों की बैठक बुलाई गई है, जिसमें यूनियन प्रतिनिधियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जाएंगे। उन्होंने श्रमिक यूनियनों से आग्रह किया है कि वे इस बैठक में अवश्य भाग लें।