देश राज्य होम

महिला ने दिखाई दबंग गिरी चैन झपट मार युवकों मे से एक को दबोचा

महिला ने दिखाई दबंग गिरी चैन झपट मार युवकों मे से एक को दबोचा

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

सोहना। महिला के गले में से सोने की चैन को झपट कर भाग रहे बाइक सवार दो युवकां में से एक को दबोच लिया। दूसरा युवक भागने में फरार हो गया पकड़ा गया चैन झपटमार से पुलिस पूछताछ कर रही है।

बुधवार की सुबह भांडसी की फैं्रड्स कॉलोनी में रहने वाली महिला गीता पत्नी गणेशलाल मंदिर गई थी। मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद घर लौटने लगी। बीच रास्ते में सड़क पर चलते समय पीछे से बाइक पर सवार होकर दो अज्ञात युवक आए। जिसमें से पीछे बैठा युवक ने गीता के गले पर हाथ डालते हुए सोने की चैन का झपट लिया। अज्ञात चालक ने बाइक को दौड़ा दिया। लेकिन जैसे ही महिला ने शोर मचाया। सामने खड़ें व्यक्तियां ने बाइक को रूकने का इशारा किया। लेकिन जल्द बाजी में निकलने के दौरान बाइक का संतुलन बिगड़ ओैर वह गिर गई। जिसमें से एक युवक उठकर भाग गया।

दूसरे युवक को दबोच लिया। जिसकी पहचान पप्पू पुत्र कालू निवासी खोकसा के रुप में हुई है। जिसे भोंडसी थाना में पुलिस को सूचना देने के बाद सौंप दिया। भोंडसी थाना प्रभारी उमेश कुमार ने बताया कि पकड़ा गया चैन स्नेचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। इसके साथ ही पकड़ा गया आरोपी से अन्य मामलों को लेकर भी पूछताछ की जा रही है।