देश राजनीती राज्य होम

अनुशासनहीनता से घिरे दुष्यंत को बड़ी राहत, 7 दिनों में देना होगा नोटिस का जवाब

अनुशासनहीनता से घिरे दुष्यंत को बड़ी राहत, 7 दिनों में देना होगा नोटिस का जवाब
भाजपा सरकार को दिया एक नवंबर तक का अल्टीमेटम
कार्यकर्ताओं को पढ़ाया अनुशासन का पाठ
एसवाईएल के लिए कुरूक्षेत्र से होगा आंदोलन का शंखनाद
अनुशासन कमेटी करेगी दुष्यंत के भाग्य का फैंसला

 

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम। साइबर सिटी गुरुग्राम में गुरुवार को इनेलो की कार्यकरणी बैठक हुई। बैठ की अध्यक्षता पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चैटाला ने की। बैठक में कई अहम निर्णय लिए गए जिनमें इनेलो आने वाले दिनों में कई मुद्दों को लेकर प्रदेश में आंदोलन छेड़ेगी। बैठक में खास निर्णय वो भी लिया गया जिस पर पूरे देश की निगाहें टिकी थी। पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चैटाला ने आज हुई बैठक में दुष्यंत चैटाला को अपना जवाब देने के लिए 7 दिन का वक्त दिया है। अब दुष्यंत चैटाला सात दिनों में अपना पक्ष रखेंगे। 

गुरुग्राम में इस बैठक में किसानों के हित की बात कही गई तो दूसरी तरफ किसानों के लिए सरकार से 200 रुपए और बोनस देने की बात कही। आने वाले दिनों में कानून व्यवस्था और एसवाईएल को लेकर इनेलो सरकार को घेरेगी और बड़े स्तर पर आंदोलन की तैयारी की जाएगी। जिसमें जिला स्तर पर भी बैठक कर कार्यकर्ताओं को जोड़ा जाएगा। ओम प्रकाश चैटाला ने सरकार को चेतावनी भी दी है कि 1 नंवबर तक एसवाईएल का पानी नहीं मिला तो सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन कुरूक्षेत्र से शुरू होगा। हालांकि इस मौके पर ओम प्रकाश चैटाला ने कार्यकर्ताओं को मजबूत बनने का भाषण भी पिलाया। साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि पार्टी किसी भी प्रकार की अनुशासनहीता बर्दाश्त नहीं करेगी। जो गलती करेगा उसे सजा जरूर मिलेगी।
नेता प्रतिपक्ष चैधरी अभय चैटाला ने इस बैठक के बाद कॉफ्रेस में कहा है कि दुष्यंत चैटाला और दिग्विजय दोनों हमारे बच्चे हैं और किसी तरह का पार्टी में कोई मतभेद नहीं है। उन्होंने बताया कि कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी को मजबूत करने पर चर्चा हुई है। उन्होंने दावा किया पार्टी बसपा के साथ गंठबंधन में आने वाले दिनों में हरियाणा में सरकार बनाएगी। उन्होंने दोहराया कि इनेलो में कोई मतभेद नहीं है सबकुछ सही चल रहा है। उन्होंने खास बात यह भी कही कि इनसो का दोारा नए रूप् में गठन किया जाएगा।
अनुशासन कमेटी करेगी दुष्यंत के भाग्य का फैसला: अरोड़ा
इनेलो प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने बताया कि बैठक में 7 तारीख को गोहाना की रैली में जो हुडदंग हुआ उस पर कार्रवाई करते हुए ओम प्रकाश चैटाला ने की तरफ से जो नोटिस दिया हुआ था उस पर दुष्यंत चैटाला को 7 दिन का वक्त और दिया गया है। अब दुष्यंत अपनी सफाई में अनुशासन कमेटी को अपना जवाब देंगे और उसके बाद पार्टी की यह कमेटी निर्णय लेगी। उन्होंने बताया कि बैठक में यह भी निर्णय लिया गया है कि पार्टी के अंदर यदि कोई गैर पार्टी गतिविधियों को अंजाम देंगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई निश्चित होगी