देश राजनीती राज्य होम

अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम की कार्रवाई लगातार जारी

अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम की कार्रवाई लगातार जारी

गुरूग्राम। अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में वीरवार को इफ्को मैट्रो स्टेशन, हुडा सिटी सैंटर मैट्रो स्टेशन, सरस्वती विहार, एमजी रोड़ सहित आसपास के क्षेत्रों में सडक़ों एवं फुटपाथों से अतिक्रमण करने वालों को हटाया गया।
जूनियर इंजीनियर आशीष सहरावत के नेतृत्व में जोन-3 क्षेत्र की इनफोर्समैंट टीम ने सडक़ों-फुटपाथों तथा बाजार क्षेत्रों से अतिक्रमण को हटाने के साथ ही स्पष्ट चेतावनी दी कि दुबारा से अतिक्रमण ना किया जाए। अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।
वहीं दूसरी ओर पॉलीथीन फ्री गुरूग्राम अभियान के तहत गठित विशेष टीमों ने सरस्वती विहार तथा चक्करपुर में पॉलीथीन का इस्तेमाल और बिक्री करने वाले दुकानदारों के चालान किए। दुकानदारों को हिदायत दी गई कि वे पॉलीथीन का इस्तेमाल ना करें।

‘अतिक्रमण को किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा तथा सडक़ों, फुटपाथों, चौक-चौराहों एवं बाजार क्षेत्रों को अतिक्रमण मुक्त बनाने की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। इसके साथ ही पॉलीथीन के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए गठित की गई विशेष टीमें प्रतिदिन अपने-अपने क्षेत्र में कार्रवाई कर रही हैं। नागरिकों से अनुरोध है कि वे पॉलीथीन का इस्तेमाल ना करें। हम सभी मिलकर ही पॉलीथीन फ्री गुरूग्राम बना पाएंगे।

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24