Breaking News देश राज्य होम

हरदोई भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के दम पर चल रहा प्रशासन

हाई प्रोफाइल सोर्स की दम पर घर में घुस कर पीड़ित के घर में की तोड़फोड़,

हरदोई। जनपद हरदोई के थाना लोनार के अन्तर्गत ग्राम सकरौली में फर्जी तरीके से वोट बनबा रहे वर्तमान प्रधान के पति संतोष मिश्रा के भतीजो ने निर्वतमान प्रधान विश्वनाथ पाठक के घर को चारो तरफ से घेर कर की फायरिंग,जिससे पूर्व प्रधान वाल वाल बच गए..

वहीं विश्वनाथ पाठक के परिवार में तोड़ फोड और बेशकीमती जेवरों पर भी प्रधान के गुर्गों ने हाथ साफ किया साथ ही महिलाओं से अभद्रता भी की,पूर्व प्रधान के परिवार के होरिलाल पाठक के घर में घुस कर तोड़ फोड की और घर में घुस कर असलाहों की दम पर घर में महिलाओं के साथ भी मार पीट की।और पुलिस ने पीड़ित पर ही कार्यवाही करते हुए आईं आईं टी गुवहाटी के छात्र रितिक को हरदोई से आते हुए ऐजा फॉर्म पर विपक्षियों की साठ गाठ के तहत पकड़ कर थाना लोनार द्वारा 307 के तहत जेल भेज दिया।
जनपद में प्रतिभाशाली छात्रों में अपना नाम रखने वाले रितिक भी साजिश के तहत शिकार हो गए और हरदोई जनपद की एक प्रतिभा को गलत तरीके से उसके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।ऐसे में सवाल उठता है जनपद में सत्ताधारी दल के लोगो द्वारा आखिर कब तक एकतरफा कार्यवाही होती रहेगी और नेताओं के करीबी कुछ भी वारदात को अंजाम देकर निर्दोषों पर कार्यवाही करवाते रहेंगे l